scriptभैंस चोरी के आरोप में युवक की हत्या करने वाले पांंच गिरफ्तार | The murder of the young man on the charge of buffalo bull | Patrika News

भैंस चोरी के आरोप में युवक की हत्या करने वाले पांंच गिरफ्तार

locationबरेलीPublished: Sep 01, 2018 09:08:21 am

— बरेली कैंट के भोलापुर हिंडोलिया गांव की घटना, आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल ।

Mob leeching

Mob leeching

बरेली। कैंट के भोलापुर हिंडोलिया गांव में भैंस चोरी के आरोप में शाहरुख नाम के युवक की पीट पीट कर हत्या करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद से ही ये सभी आरोपी गांव छोड़ कर फरार हो गए थे जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद गांव के ही गजेंद्र, मुकेश, कृष्णपाल, अहबरन और मुकेश पाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
ये था मामला
शाहरुख दुबई में टेलर का काम करता है और ईद पर अपने घर ठिरिया निजावत खां आया हुआ था। वो अपने मोहल्ले के ही दो साथियों माजिद और पप्पू के साथ बाहर घूमने गया था। आबिद और पप्पू आपराधिक किस्म के लोग है और वो शाहरुख को भैंस चोरी करने के लिए भोलापुर हिंडोलिया गांव ले गए। जहां पर इन लोगों ने गजेंद्र के घर में घुस कर भैंस चोरी कर ली और उसे ले जाने लगे। लेकिन इस बीच गजेंद्र ने इन्हें भैंस ले जाते हुए देख लिया और उसने शोर मचा दिया जिसके बाद ग्रामीण चोरों के पीछे भागे तो आबिद और पप्पू तो मौके से फरार हो गए जबकि शाहरुख को भीड़ ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शाहरुख को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
किडनी और लीवर फटने से हुई मौत
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शाहरुख की मौत की वजह पिटाई की वजह से किडनी और लीवर फटना बताया जा रहा है। शाहरुख के शरीर पर तमाम अंदुरनी चोट के निशान भी पाए गए जिससे अनुमान लगाया जा सकता है कि भीड़ ने किस कदर उसकी पिटाई की थी।
माजिद ने दी थी गोलियां
मरने के पहले शाहरुख ने अपने भाई को बताया था कि उसके साथी माजिद ने उसे कुछ गोलियां दी थी और कहा था कि अगर भीड़ पकड़ ले तो इन गोलियों को खा लेना। जब भीड़ ने उसे पकड़ कर पीटा तो उसने माजिद द्वारा दी गई गोलियों को खा लिया था।
साथियों का खंगाला जा रहा आपराधिक इतिहास
वही इस मामले में पुलिस ने माजिद और पप्पू को भी हिरासत में लिया है और उनका आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है। पुलिस को शक है कि कैंट इलाके में पशु चोरी की घटनाओं में इन्ही दोनो हाथ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो