script

मैरिज लॉन तोड़े जाने पर बोले पूर्व विधायक, मुझे मुसलमान होने की मिली सजा- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Oct 30, 2018 12:46:32 pm

Submitted by:

suchita mishra

आबिद रज़ा ने अपनी सम्पत्ति के कागज पेश करते हुए जिला कलेक्ट्रेट न्यायालय में याचिका दायर की थी इसे कोर्ट ने 22 अक्टूबर को खारिज कर दिया था।

abid raza

मैरिज लॉन तोड़े जाने पर बोले पूर्व विधायक, मुझे मुसलमान होने की मिली सजा- देखें वीडियो

बरेली। बदायूं में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और आजम खान के करीबी नेता आबिद रजा के मैरिज होम पर प्रशासन ने बुलडोजर चलवा कर ध्वस्त कर दिया। प्रशासन का दावा है कि पूर्व विधायक आबिद रज़ा ने सोत नदी पर अवैध कब्जा कर रिसार्ट बना लिया था। प्रशासन की इस कार्रवाई से नाराज पूर्व विधायक ने कहा कि उन्हें मुसलमान होने की सजा मिली है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो मुसलमानों के हक की आवाज उठाते है इस कारण ये कार्रवाई हुई है लेकिन वो मुसलमानों के हक की आवाज उठाते रहेंगे। कार्रवाई के बाद मीडिया से बात करते हुए आबिद रज़ा ने कहा कि दिल्ली में तो एक मुस्लिम बच्चे की हत्या तक कर दी गई मेरा तो सिर्फ रिजॉर्ट गिराया गया है। शुक्र है कि मैं और मेरे बच्चे अभी तक जीवित है।
सत्ता बदलने के बाद हुई कार्रवाई

प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद भारतीय जनता पार्टी के विधायक महेश गुप्ता ने सोत नदी पर अवैध कब्जे का मुद्दा उठाया था। शासन ने मैरिज हॉल को जांच के बाद अवैध घोषित कर दिया था। आबिद रज़ा ने अपनी सम्पत्ति के कागज पेश करते हुए जिला कलेक्ट्रेट न्यायालय में याचिका दायर की थी इसे कोर्ट ने 22 अक्टूबर को खारिज कर दिया था।
कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच ध्वस्त हुआ मैरिज लॉन

प्रशासन ने आबिद रज़ा के मैरिज लॉन को ध्वस्त करने के लिए सुबह से ही कार्रवाई शुरू कर दी थी। मैरिज लॉन वाले रास्ते को बंद कर भारी पुलिस फ़ोर्स और पीएसी की मौजूदगी में आबिद रज़ा के मैरिज लॉन को ध्वस्त करा दिया गया। कार्रवाई से नाराज आबिद रज़ा ने कहा कि वो मुसलमानों के हक की लड़ाई लड़ रहें है और उन्हें मुसलमान होने की सजा मिली है।

ट्रेंडिंग वीडियो