scriptरेप के बाद किशोरी को छत से फेंका, पंचायत में इज्जत की कीमत लगी 1.75 लाख | The teenager was thrown from the roof after the rape | Patrika News

रेप के बाद किशोरी को छत से फेंका, पंचायत में इज्जत की कीमत लगी 1.75 लाख

locationबरेलीPublished: Dec 10, 2019 02:45:54 pm

Submitted by:

jitendra verma

मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई जिसमे किशोरी की इज्जत की कीमत 1.75 लाख रूपये लगाई गई।

बरेली। शादी का झांसा देकर एक विवाहित युवक किशोरी के साथ रेप किया और जब किशोरी ने शादी की जिद की तो युवक ने किशोरी को छत से फेंक दिया जिससे किशोरी के दोनों पैर टूट गए। मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई जिसमे किशोरी की इज्जत की कीमत 1.75 लाख रूपये लगाई गई। जिसके बाद किशोरी के परिजनों को रूपये देने के बाद मामले को रफा दफा कर दिया गया।
क्या था मामला
क्योलड़िया का रहने वाला मजदूर नवाबगंज के एक गाँव में रहता है। उसके पड़ोस में रहने वाले विवाहित युवक ने मजदूर की नाबालिग बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसे निकाह का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया। 11 नवंबर को भी युवक ने किशोरी को फोन कर अपने घर बुला लिया और उसके साथ रेप किया लेकिन जब किशोरी ने उससे शादी की बात कही तो उसने किशोरी को छत से धक्का दे दिया। जिससे किशोरी के पैर टूट गए। इस मामले में किशोरी के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया था।
पंचायत में हुआ फैसला
मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी पक्ष में हड़कंप मच गया और गाँव में दोनों पक्षों की पंचायत हुई जिसमे किशोरी की इज्जत की कीमत 1.75 लाख रूपये लगाई गई और किशोरी के परिजनों को रूपये दिए गए। जिसके बाद किशोरी भी अपने आरोपों से मुकर गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो