scriptराजस्थान से लाखों के मोबाइल चोरी कर भागे बदमाश गिरफ्तार | The thieves arrested after stealing millions of mobiles from Rajasthan | Patrika News

राजस्थान से लाखों के मोबाइल चोरी कर भागे बदमाश गिरफ्तार

locationबरेलीPublished: Jan 28, 2020 06:49:38 pm

Submitted by:

jitendra verma

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सैटेलाइट बस अड्डे से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

राजस्थान से लाखों के मोबाइल चोरी कर भागे बदमाश गिरफ्तार

राजस्थान से लाखों के मोबाइल चोरी कर भागे बदमाश गिरफ्तार

बरेली। बारादरी पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 39 स्मार्ट फोन बरामद किए हैं। बरामद मोबाइल फोन की कीमत करीब आठ लाख रूपये बताई जा रही है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सैटेलाइट बस अड्डे से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि इनका सरगना अभी भी फरार है।
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि बारादरी पुलिस ने सैटेलाइट बस अड्डे से शाहजहांपुर के रहने वाले दो युवको आरिफ और इमरान को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि सलीम नाम के बदमाश ने अपने गैंग के साथ 22 दिसंबर को राजस्थान के दौसा जिले में मोबाइल की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था और चोरी के मोबाइल लेकर बरेली आ गए थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इमरान और आरिफ को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से आठ लाख की कीमत के 39 मोबाइल फोन बरामद हुए है। सलीम अभी फरार है जिसे पुलिस तलाश कर रही है। सलीम शाहजहांपुर से युवकों को भट्टे पर मजदूरी करने के लिए ले जाता था और उनसे वारदात करवाता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो