scriptमहज 50 रूपये के लिए चाचा को पीट पीट कर मार डाला | The uncle was beaten to death for just Rs 50 | Patrika News

महज 50 रूपये के लिए चाचा को पीट पीट कर मार डाला

locationबरेलीPublished: May 26, 2019 10:50:06 am

Submitted by:

jitendra verma

मृतक की पत्नी की तहरीर पर आरोपी विरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे है ।

बरेली। नवाबगंज में भतीजे ने चाचा को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि भतीजे ने चाचा से 50 रूपये मांगे थे लेकिन जब चाचा ने रूपये नहीं दिए तो भतीजे ने चाचा को पीट पीट कर मार डाला। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और भतीजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
चाची को भी पीटा

नवाबगंज थाना क्षेत्र के कचनारी गांव निवासी महेंद्र पाल मजदूरी करता था।महेंद्र पाल काम काज छोड़ कर कुछ दिन से यही गांव में रह रहा था। उसने अपने भतीजे वीरेंद्र कुमार से कहा कि कोई काम कर लो ऐसे ही आवारा घूमते हो और चाचा ने भतीजे को उत्तराखंड में जाकर मजदूरी सलाह दी। जिस पर भतीजा तैयार हो गया और चाचा से 50 रूपये मांगे लेकिन चाचा ने उसको रूपये नहीं दिए जिससे भतीजा बौखला गया और भतीजे वीरेंद्र ने उसके साथ गाली-गलौज की और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी । इतना ही नही चाचा भतीजे के बीच झगड़ा चलते देख उसकी चाची बीच बचाव में आ गयी तो आरोपी वीरेंद्र ने मारपीट के दौरान अपनी चाची के साथ भी दुर्व्यवहार किया और उसे भी उठा कर जमीन पर पटक दिया । महेंद्र पाल की मौत के बाद मौका पाकर भतीजा विरेंद्र घटनास्थल से फरार हो गया।
मुकदमा हुआ दर्ज

जिसके बाद महिला ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी ग्रामीण संसार सिंह ने बताया कि भतीजे ने 50 रुपये के मामूली विवाद के कारण अपने ही चाचा की पीट-पीटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। मृतक की पत्नी की तहरीर पर आरोपी विरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किये जा रहे है ।
खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो