scriptग्रामीणों ने किया लॉक डाउन का पालन, पीआरवी से मंगवाया जरूरत का सामान | The villagers follow the locked-down | Patrika News

ग्रामीणों ने किया लॉक डाउन का पालन, पीआरवी से मंगवाया जरूरत का सामान

locationबरेलीPublished: Mar 29, 2020 06:34:58 pm

Submitted by:

jitendra verma

गांव के 10 परिवारों ने 112 नम्बर पर फोन कर एक साथ अपनी जरूरत के सामान को पीआरवी के माध्यम से मंगवाया।

ग्रामीणों ने किया लॉक डाउन का पालन, पीआरवी से मंगवाया जरूरत का सामान

ग्रामीणों ने किया लॉक डाउन का पालन, पीआरवी से मंगवाया जरूरत का सामान,ग्रामीणों ने किया लॉक डाउन का पालन, पीआरवी से मंगवाया जरूरत का सामान,ग्रामीणों ने किया लॉक डाउन का पालन, पीआरवी से मंगवाया जरूरत का सामान

बरेली। कोरोना वायरस को हराने के लिए देश भर में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन लागू किया गया है और लोगों से घरों में ही रहने की अपील की जा रही है बावजूद इसके तमाम लोग कोई न कोई सामान लेने के लिए लॉक डाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में किला थाना क्षेत्र के नवदिया गांव के ग्रामीणों ने जागरूकता का परिचय दिया और गांव के 10 परिवारों ने 112 नम्बर पर फोन कर एक साथ अपनी जरूरत के सामान को पीआरवी के माध्यम से मंगवाया।
पहुंचाई मदद
लॉक डाउन के दौरान पुलिस की 112 नम्बर सेवा लोगों की सबसे ज्यादा मदद कर रही है। विभिन्न इलाकों में रहने वाले लोग मुश्किल की घड़ी में 112 पर फोन कर अपनी परेशानी बता रहे हैं और पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मी लोगों की समस्या का समाधान कर रहे हैं। पीआरवी किसी के पास राशन का सामान लेकर पहुँच रही है तो किसी के पास खाने के पैकेट तो किसी के पास दवाइयां।
दो दिन से भूखे बच्चों को पहुंचाया खाना
अलीगंज इलाके के रहने वाले निजामुद्दीन ने 112 नम्बर पर फोन कर बताया कि उसके घर में खाने को कुछ नहीं और उसके बच्चे दो दिन से भूखे हैं। ऐसे में पीआरवी ने तत्काल निजामुद्दीन के घर पर राशन लेकर पहुँचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो