script

बेटी की शादी के पहले चौकीदार का घर साफ़ कर गए चोर

locationबरेलीPublished: Apr 15, 2019 08:24:00 am

Submitted by:

jitendra verma

सुबह जब चौकीदार का परिवार सो कर उठा तो घटना की जानकारी हुई।

theft in the house of the Choukidar

बेटी की शादी के पहले चौकीदार का घर साफ़ कर गए चोर

बरेली। जिले में चोरों के हौसले बुलंद है और चोरों का ताजा शिकार बना है भोजीपुरा इलाके का रहने वाला सहकारी संघ का चौकीदार जिसके घर में घुस कर चोरों ने तीन लाख रूपये का माल साफ़ कर दिया। दो दिन बाद चौकीदार की बेटी की बरात आनी है इससे पूरा परिवार रुपयों को लेकर चिंतित है। भोजीपुरा पुलिस को घटना की तहरीर दी गई है।
तीन लाख का माल ले गए चोर

भोजीपुरा में सहकारी संघ में चौकीदार महेन्द्र पाल सिंह गंगवार परिवार के साथ सरकारी आवास में रहते हैं। महेंद्र ने बताया कि वो रोज की तरह ही खाद के गोदाम में सो रहे थे। उनकी पत्नी सुनीता और तीन बेटियां घर में सो रहीं थी। घर में बेटी की शादी के जेवर और नकदी रखी थी। रात में चोर सहकारी संघ के ग्राउंड की दीवार कूद कर घुस आए और खिड़की की जाली काट कर कमरे में घुस गए। चोरों ने कमरे में रखे संदूक का ताला तोड़ कर उसमे रखे ढाई लाख के जेवर और नकदी चुरा ली और फरार हो गए। सुबह जब चौकीदार का परिवार सो कर उठा तो घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद चौकीदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
कल आएगी बेटी की बारात
चौकीदार की बेटी मंजू की 16 अप्रेल को शादी है और शादी के लिए चौकीदार ने जेवर और नकदी का इंतजाम किया था। महेंद्र का कहना है कि घर में चोरी होने के कारण अब उसके पास कुछ नहीं बचा है। अब वह रिश्तेदारों और मित्रों से रुपयों का इंतजाम कर बारात की व्यवस्था करेगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो