scriptबिरयानी में लेग पीस नहीं होने पर बारात में बवाल, चले लात घूंसे, फिर… | Patrika News
बरेली

बिरयानी में लेग पीस नहीं होने पर बारात में बवाल, चले लात घूंसे, फिर…

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक अजब गजब घटना सामने आई है। यहां एक बारात में बिरयानी को लेकर बवाल हो गया। आइए आपको बताते हैं क्या था पूरा मामला।

बरेलीJun 24, 2024 / 06:10 pm

Prateek Pandey

Bareilly News
बरेली में एक शादी समारोह में खाना खाने के समय बवाल मच गया। शादी पार्टी के दौरान चिकन बिरयानी में लेग पीस को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसे चले। बवाल इतना बढ़ा कि दूल्हा पक्ष के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद दूल्हन और दूल्हन पक्ष ने मामला किसी तरह से संभाल लिया।

जानिए कैसे शुरु हुआ विवाद

बरेली में एक शादी के दौरान चिकन लेग पीस के लिए बवाल हो गया था। कुछ बारातियों को चिकन बिरयानी में लेग पीस नहीं मिला जिस कारण बारातियों ने आपत्ति की तो दुल्हन के घर वाले भी उलझ गए। दोनों पक्ष उलझे तो देखते ही देखते दोनों पक्षों में लात घूंसे चलने लगे। इस बवाल की शुरूआत दूल्हा समेत साथी बारातियों ने की। इसके बाद दुल्हन के घर वालों ने बारातियों की जमकर पिटाई कर डाली। बवाल इतना बढ़ गया कि दूल्हे के घर वालों ने शादी से इनकार कर दिया।
यह भी पढ़ें

मायावती ने आकाश आनंद को क्यों दोबारा सौंपी जिम्‍मेदारी? यहां समझें बसपा की पूरी रणनीति

कैसे सुलझा मामला

दूल्हन की पहल पर लड़की पक्ष की ओर से काफी समझाने बुझाने के बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ और तब जाकर शादी की औपचारिकताएं पूरी हुईं। इस संबंध में किसी भी पक्ष ने पुलिस में कोई शिकायत नहीं दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Hindi News/ Bareilly / बिरयानी में लेग पीस नहीं होने पर बारात में बवाल, चले लात घूंसे, फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो