script सेटेलाइट पर दबंगों में मारपीट, पथराव, पुलिस को भी पीटा, फिर हुई ऐसी कार्रवाई, दुरुस्त हो गए होश | There was fighting, stone pelting among the bullies on satellite, even | Patrika News

सेटेलाइट पर दबंगों में मारपीट, पथराव, पुलिस को भी पीटा, फिर हुई ऐसी कार्रवाई, दुरुस्त हो गए होश

locationबरेलीPublished: Dec 28, 2023 12:34:02 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। सेटेलाइट तिराहा के पास सीएनजी पंप के सामने दोनों पक्षों में मारपीट के बाद पथराव हो गया। इसमें एक पक्ष के दो लोगों का सिर फट गए। बचाने पहुंचे चीता मोबाइल पर तैनात सिपाहियों के साथ भी मारपीट की गई। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया। पुलिस ने देर रात एक पक्ष की तरफ से एफआईआर दर्ज कर ली।

do_paksho_me_marpit.jpeg
हमलावरों ने लोहे की रॉड से किया हमला

सेटेलाइट पर सीएनजी पंप के सामने चाय की दुकान है। यहां से बिथरी के ग्राम कन्थरिया निवासी राजीव बुधवार रात साढ़े नौ बजे अपने साथी अभय पटेल और पुष्पेंद्र के साथ अपने गांव जा रहा था। सीएनजी पेट्रोल पंप के सामने उतरा। चाय की दुकान पर मौजूद कटरा चांद खां का सूर्य प्रकाश सक्सेना उर्फ बाबू, उसके साथी गौरव सक्सेना, अमन, आशीष और उसके अज्ञात साथियों नशे में गाली दी। विरोध करने पर लोहे की रॉड से पीटा। वह घायल हो गए।
दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

सूचना पर चीता पर तैनात पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और समझाने का प्रयास किया। दोनों पुलिस कर्मियों ने चाय की दुकान पर काम करने वाले लड़कों को और युवक के साथियों को पकड़ लिया और थाने में सूचना कर दी। इसी बीच एक युवक छूटकर भाग गया। थाने की जीप में युवक को बैठाने पर युवक के लोगों ने उसे वहां पर भी पीटा। सूचना पर थाना बारादरी और इज्जतनगर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद युवकों को थाने ले जाया गया। इंस्पेक्टर अपराध ने बताया कि एक पक्ष राजीव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो