scriptजमीन की पैमाइश और राजस्वी संबंधी मामलों में नहीं होगी देरी, बरेली को मिले 153 लेखपाल | Patrika News
बरेली

जमीन की पैमाइश और राजस्वी संबंधी मामलों में नहीं होगी देरी, बरेली को मिले 153 लेखपाल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली को 153 लेखपालों की सौगात दी है। पांच लेखपालों को लोकभवन में नियुक्ति पत्र दिये गये। 148 लेखपालों को बरेली में डीएम रविंद्र कुमार व जनप्रतिनिधियों ने कलेक्ट्रेट सभागार में नियुक्ति पत्र दिये।

बरेलीJul 10, 2024 / 05:23 pm

Avanish Pandey

बरेली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली को 153 लेखपालों की सौगात दी है। पांच लेखपालों को लोकभवन में नियुक्ति पत्र दिये गये। 148 लेखपालों को बरेली में डीएम रविंद्र कुमार व जनप्रतिनिधियों ने कलेक्ट्रेट सभागार में नियुक्ति पत्र दिये। राजस्व परिषद के तत्वाधान में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया में प्रदेश में 7,720 लेखपालों को नियुक्ति पत्र बांटे गये।
सबसे ज्यादा फरीदपुर और बहेड़ी को मिले लेखपाल

बरेली में कुल 153 राजस्व लेखपालों की नियुक्ति हुई। इसमें से पांच को लखनऊ के लोक भवन में तथा 148 को बरेली कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित कार्यक्रम में नव नियुक्त लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरित किये गये। इसमें तहसील सदर में 19, नवाबगंज में 27, मीरगंज में 19, आंवला में 28, फरीदपुर में 30 तथा बहेड़ी में 30 नव नियुक्त लेखपालों की तैनाती की गयी है। लेखपालों ने बताया कि पारदर्शी और निष्पक्ष भर्ती प्रक्रिया के तहत सभी राजस्व सेवा में आये हैं।
डीएम और जनप्रतिनिधियों ने बांटे नियुक्ति पत्र

कार्यक्रम का आयोजन कलेक्ट्रेट सभागार में किया गया। जिसमें लखनऊ से लाइव प्रसारण जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, महापौर डॉ. उमेश गौतम, एमएलसी बहोरन लाल मौर्य, विधायक कैण्ट संजीव अग्रवाल, विधायक मीरगंज, डॉ. डीसी वर्मा, विधायक बिथरी चैनपुर डॉ राघवेन्द्र शर्मा, डीएम रविन्द्र कुमार व सभी लेखपाल थे। इस दौरान सभी ने नवचयनित लेखपालों को बधाई देते हुये जनहित में निष्पक्ष भाव के साथ पूरी लगन से कार्य करने का आह्वान किया। इस दौरान एडीएम प्रशासन दिनेश, एडीएम सिटी सौरभ दुबे समेत अधिकारी उपस्थित रहे।

Hindi News/ Bareilly / जमीन की पैमाइश और राजस्वी संबंधी मामलों में नहीं होगी देरी, बरेली को मिले 153 लेखपाल

ट्रेंडिंग वीडियो