scriptबदमाशों ने काट दिया एटीएम, सोती रही पुलिस | Thief Cut ATM and tried to Steal Cash | Patrika News
बरेली

बदमाशों ने काट दिया एटीएम, सोती रही पुलिस

एटीएम से रुपए निकालने की कोशिश में बदमाशों ने एटीएम को क्षतिग्रस्त कर दिया लेकिन बदमाश एटीएम से रुपए नहीं निकाल पाए।
 

बरेलीJul 18, 2018 / 04:52 pm

अमित शर्मा

ATM

बदमाशों ने काट दिया एटीएम, सोती रही पुलिस

बरेली। बदमाशों ने पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोल दी है। सीबीगंज में देर रात बदमाशों ने लूट के इरादे से एसबीआई के एटीएम पर धावा बोला और एटीएम को काट दिया। एटीएम से रुपए निकालने की कोशिश में बदमाशों ने एटीएम को क्षतिग्रस्त कर दिया लेकिन बदमाश एटीएम से रुपए नहीं निकाल पाए बदमाश एटीएम को काट कर फरार हो गए लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी सुबह जब इस बात की सूचना पुलिस को लगी तो हड़कम्प मच गया और पुलिस मौके पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
atm
तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

सीबीगंज थाना क्षेत्र के जोहरपुर में हाईवे से सटे एसबीआई बैंक से ही सटा हुआ एसबीआई का एटीएम है। रात करीब तीन बजे तीन बदमाश शटर का सेंटर लॉक तोड़कर एटीएम में दाखिल हो गए। बदमाशों ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया। मशीन से कैश निकालने की कोशिश में बदमाशों ने मशीन को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। पैसे निकालने में नकाम होने पर बदमाश फरार हो गए। सुबह करीब नौ बजे गार्ड निखिल टंडन के ड्यूटी पर पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। इसके बाद निखिल ने बैंक मैनेजर हेमंत गुप्ता को फोन पर पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद बैंक मैनेजर सीबीगंज पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी होने पर एसपी सिटी अभिनंदन सिंह और सीओ द्वितीय अशोक मीणा फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की पड़ताल के दौरान पुलिस को सीसीटीवी की डीबीआर की मैमोरी में तीन नकाबपोश बदमाशों की फुटेज मिली है।
एटीएम में डाले गए थे 14 लाख

बैंक मैनेजर हेमंत गुप्ता ने पुलिस को बताया कि सोमवार की दोपहर में एटीएम मशीन में 14 लाख रुपए की नगदी डाली गई थी। अगर बदमाशा एटीएम मशीन से पैसा निकालने में कामयाब हो जाते तो बैंक को कई लाख का नुकसान होता। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात तीन बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। बदमाशों की तलाश में जुटी रोड पर लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज का खंगाल रही है।
रात में नहीं रहता गार्ड

एटीएम और बैंक में दोनों ही जगह रात में किसी भी गार्ड की ड्यूटी नहीं रहती है। दोनों ही जगहों पर दिन में एक गार्ड रहता है।
पीआरवी 0175 की मिली लापरवाही

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी अभिनन्दन सिंह ने रात में हाईवे पर तैनात पीआरवी 0175 के बारे में जानकारी की तो पता चला कि पूरी रात पीआरवी परसाखेड़ा में ही खड़ी रही। जिसके बाद एसपी सिटी ने पीआरवी पर तैनात पुलिस कर्मियों की एसएसआई से रिपोर्ट मांगी है।

Home / Bareilly / बदमाशों ने काट दिया एटीएम, सोती रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो