scriptचौकी चौराहे पर दिनदहाड़े रिटायर्ड पुलिसकर्मी की चोरों ने काटी जेब, उड़ाए हजारों रुपये | Thieves cut the pocket of a retired policeman in broad daylight at Cho | Patrika News

चौकी चौराहे पर दिनदहाड़े रिटायर्ड पुलिसकर्मी की चोरों ने काटी जेब, उड़ाए हजारों रुपये

locationबरेलीPublished: May 29, 2023 01:09:30 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। गांव से खेती के 40 हजार रुपये लेकर घर लौट रहा रिटायर्ड पुलिसकर्मी चोरों का शिकार हो गया। चलते ई-रिक्शा पर चोरों ने पुलिसकर्मी की ब्लेड मारकर जेब काट ली और फरार हो गए। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chori.jpg

चोरों ने कचहरी जाने की बात कहकर ध्यान भटकाया

सुभाषनगर के बदायूं रोड स्थित गंगानगर कॉलोनी निवासी सुखवीर सिंह चौहान ने बताया कि वह पुलिस विभाग से रिटायर्ड है। 24 मई को वह बुलंदशहर स्थित अपने गांव से खेती के 40 हजार रुपये लेकर बस से आ रहे थे। चौकी चौराहा स्थित मस्जिद के पास 12:35 बजे बस से उतरकर उन्होंने चौपला जाने के लिए ई-रिक्शा किया। चौपला जाने के लिए ही दो अज्ञात व्यक्ति भी उसी रिक्शा में सवार हो गए। दामोदर पार्क के पास आते ही दोनों अज्ञात व्यक्ति ई-रिक्शा कचहरी की तरफ मोड़ने की बात कहने लगे। सुखवीर सिंह चौपला जाने की बात कहकर दामोदर पार्क पर ही उतर गए।
बाइक पर बैठकर फरार हो गए चोर

सुखवीर सिंह के उतरते ही दोनों व्यक्ति भी उतर गए। अचानक ई-रिक्शा के पास एक बाइक आकर रुकी। उस बाइक पर दोनों व्यक्ति बैठकर फरार हो गए। कुछ देर बाद उन्हें चोरी होने का आभास हुआ कि उनकी पेंट की जेब चेक की । जेब ब्लेड से कटी हुई थी और उसमें रखें 40 हजार रुपये गायब थे।
सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद दर्ज की रिपोर्ट

चोरी की घटना का पता चलते ही रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने फौरन डॉयल 112 पर सूचना दी। इसके बाद कोतवाली थाने स्टेशन चौकी पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक की। जिसमें चोर कैद हो गए। पीड़ित की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

ट्रेंडिंग वीडियो