scriptतीसरी बेटी जन्मी तो पत्नी को मार डाला | Third daughter was born, wife murdered news in hindi | Patrika News

तीसरी बेटी जन्मी तो पत्नी को मार डाला

locationबरेलीPublished: Nov 19, 2018 12:14:48 pm

Submitted by:

suchita mishra

बदायूं जिले में तीसरी बेटी पैदा होना पिता को नागवार गुजरा

murder

तीसरी बेटी जन्मी तो पत्नी को मार डाला

बरेली। जहाँ एक तरफ हमारे देश में बेटियों को देवी का दर्जा दिया गया है और उनकी पूजा की जाती है। वहीं कुछ लोगों को बेटियां बोझ लगती है। बदायूं जिले में तीसरी बेटी पैदा होना पिता को नागवार गुजरा और उसने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी और पुलिस को हादसे की सूचना दे दी। पुलिस ने महिला की मौत की वजह जानने के लिए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शक के आधार पर पति को हिरासत में ले लिया है।
हसिया से किया प्रहार

वजीरगंज थाना क्षेत्र के मालमपुर गाँव के रहने वाले मेवाराम ने आठ साल पहले पश्चिम बंगाल की मूल निवासी मंजो देवी से शादी की थी। शादी के बाद मंजो ने दो बेटियों को जन्म दिया। दो बेटियां पैदा होने के बाद मेवाराम अपनी पत्नी के साथ आए दिन झगड़ा करने लगा था। मेवाराम को वंश वृद्धि के लिए बेटे की चाहत थी। तीन दिन पहले मंजो ने तीसरी बेटी को जन्म दिया तो मेवाराम बौखला गया। जिसके बाद शराब के नशे में मेवाराम की पत्नी से विवाद हो गया और उसने पत्नी को हसिया से ताबड़तोड़ प्रहार कर मार डाला।
पिता लेकर गया थाने

घटना के बाद मंजो का ससुर खुद अपने हत्यारोपी बेटे को लेकर थाने गया लेकिन पुलिस ने आरोपी से ही पत्नी की मौत की तहरीर ले ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार न कर शक के आधार पर हिरासत में ले लिया है। पुलिस को मंजो के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार है जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो