scriptप्रवासी मजदूरों को लेकर तीसरी श्रमिक स्पेशल पहुंची बरेली जंक्शन | third shramik special train reached Bareilly | Patrika News

प्रवासी मजदूरों को लेकर तीसरी श्रमिक स्पेशल पहुंची बरेली जंक्शन

locationबरेलीPublished: May 09, 2020 04:12:54 pm

Submitted by:

jitendra verma

प्रवासी श्रमिकों के लिए रेलवे श्रमिक स्पेशल ट्रेन चला रहा है।

प्रवासी मजदूरों को लेकर तीसरी श्रमिक स्पेशल पहुंची बरेली जंक्शन

प्रवासी मजदूरों को लेकर तीसरी श्रमिक स्पेशल पहुंची बरेली जंक्शन

बरेली। लॉक डाउन के दौरान दूसरे प्रदेशों में फंसे श्रमिकों को वापस उनके प्रदेशों में लाया जा रहा है। प्रवासी श्रमिकों के लिए रेलवे श्रमिक स्पेशल ट्रेन चला रहा है। गुजरात के पालनपुर से प्रवासी मजदूरों को लेकर एक और श्रमिक स्पेशल ट्रेन शनिवार को बरेली जंक्शन पहुंची। ट्रेन से करीब 1200 मजदूरों को लाया गया है। इसके पहले भी दो श्रमिक स्पेशल ट्रेन बरेली आ चुकी हैं। बरेली पहुंचने पर श्रमिकों ने सरकार को धन्यवाद कहा इसके साथ ही श्रमिकों का कहना था कि उन्हें लॉक डाउन में बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा है। वहीं तमाम श्रमिकों का कहना है कि वो अब वापस नहीं जाएंगे।

स्वास्थ्य की हुई जांच

श्रमिक स्पेशल ट्रेन में सोशल डिस्टेंसिग का पालन कराते हुए कोच से मजदूरों को उतारा गया। इन सभी श्रमिको की स्टेशन पर डॉक्टर की टीमों द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग की गई । जिसके बाद प्रशासन द्वारा बसों में इन्हें बैठाकर उनके गृह जनपद रवाना किया गया। इस मौके पर प्रशासन द्वारा जंक्शन पर पुख्ता इंतजाम किए गए।
बसों से किया रवाना

एसडीएम सदर ईशान प्रताप सिंह ने बताया गुजरात के पालनपुर से स्पेशल ट्रेन बरेली पहुँची है जिनमे प्रदेश के अलग अलग जिलों के 1200 श्रमिकों को लाया गया है जिन्हें जांच उपरांत बसों से उनके जनपद तक भेजा जा रहा है । एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया इन श्रमिकों को बसो से उनके गृह जनपद पहुँचाया जा रहा है सभी को भोजन का पैकेट दिया गया है और सभी से सोशल डिस्टेंसिग बनाये रखने को कहा गया है ।

ट्रेंडिंग वीडियो