scriptसाक्षी अजितेश की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, मुंबई में रिपोर्ट दर्ज, जानिए क्या है मामला | Threatened to kill Sakshi Ajitesh | Patrika News

साक्षी अजितेश की मुश्किलें नहीं हो रहीं कम, मुंबई में रिपोर्ट दर्ज, जानिए क्या है मामला

locationबरेलीPublished: Oct 06, 2019 03:44:45 pm

महीने भर से भी ज्यादा चले हाई वोल्टेज ड्रामे से निजात पाने के लिए साक्षी अजितेश दिल्ली में छिप कर रहे हैं लेकिन यहां भी मुश्किलें उनका पीछा नहीं छोड़ रही हैं।

बरेली। भारतीय जनता पार्टी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी अपने भाई के दोस्त अजितेश से प्रेम विवाह करने के बाद लगातार चर्चा में हैं। महीने भर से भी ज्यादा चले हाई वोल्टेज ड्रामे से निजात पाने के लिए साक्षी अजितेश दिल्ली में छिप कर रहे हैं लेकिन यहां भी मुश्किलें उनका पीछा नहीं छोड़ रही हैं।
यह भी पढ़ें

चिन्मयानंद केस: जितिन प्रसाद के भाई का सनसनीखेज बयान, बोले- प्रियंका, सोनिया गांधी ने रची बड़ी साजिश, सबूत होने का दावा

सोशल मीडिया पर साक्षी अजितेश को लगातार धमकियां मिल रही हैं, साक्षी इस बाबत यूपी के मुख्यमंत्री से आजीआरएस पर भी शिकायत दर्ज कर चुकी हैं लेकिन अब एक बार फिऱ उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। मुकेश नाम की एक आईडी से साक्षी को धमकी दी गई है कि उसे जान से मार दिया जाएगा। इसके लिए एक लाख रुपये जुटा रहा है जिससे रिवाल्वर खरीदेगा और उसे मार देगा।
यह भी पढ़ें

राशनकार्ड से आधार नंबर नहीं कराया है लिंक तो तो कट जाएगा नाम, आखिरी मौका, नोट करें ये तारीख

साक्षी को सोशल मीडिया के जरिए गालियां दी जा रही हैं और लगातार गंदे कमेंट किए जा रहे हैं। इस आईडी पर अजितेश के एक दोस्त सैफ आजमी का फोटो लगा है। जानकारी होने पर सैफ ने मुंबई के नयानगर थाने में मुकेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं अजितेश ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है। अजितेश का आरोप है कि वह बरेली पुलिस से कई बार शिकायतें कर चुका हैं लेकिन पुलिस कार्रवाई के नाम पर टालमटोल करती आ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो