scriptखिलौने वाली पिस्टल दिखा कर ट्रेन लूट ली, पुलिस भी रह गई दंग | Three robbers who robbed in train arrested by GRP bareilly | Patrika News

खिलौने वाली पिस्टल दिखा कर ट्रेन लूट ली, पुलिस भी रह गई दंग

locationबरेलीPublished: Nov 25, 2018 09:59:19 am

Submitted by:

suchita mishra

पूछताछ में इन्होने छह सितंबर को पीतांबरपुर के पास भी चंडीगढ़ एक्सप्रेस में लूट की घटना को स्वीकार किया।

Three robbers who robbed in train arrested by GRP bareilly

खिलौने वाली पिस्टल दिखा कर ट्रेन लूट ली, पुलिस भी रह गई दंग

बरेली।अक्टूबर में अलीगढ़ पैसेंजर में महिलाओं के साथ हुई लूट का खुलासा जीआरपी बरेली ने कर दिया है। जीआरपी ने दो सगे भाइयों समेत तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से सोने की अंगूठी समेत लूट का माल भी बरामद किया है। ख़ास बात यह है कि लुटेरों ने खिलौने वाली पिस्टल दिखा कर महिला कोच में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था।
महिला कोच को बनाया निशाना

जीआरपी सीओ डॉक्टर संतोष सिंह ने लूट का खुलासा करते हुए बताया कि जीआरपी बरेली ने स्टेशन से सुभाषनगर के रहने वाले लखन गुप्ता, रजत गुप्ता और भोला को गिरफ्तार किया है। लखन और रजत गुप्ता भाई है और दोनों ही शातिर अपराधी है। तीनों ने 23 अक्टूबर की रात को अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन में लूट की घटना को अंजाम दिया था। जीआरपी ने इनके पास से 2250 रूपये, सोने की अंगूठी और छह मोबाइल फोन बरामद किए है।
इस तरह दिया घटना को अंजाम

22 अक्टूबर को तीनों लुटेरे जन्मदिन मनाने शाजहांपुर बुआ के घर गए थे। 23 अक्टूबर को लौटते समय वो गलती से सदभावना एक्सप्रेस में बैठ गए क्योकि ये ट्रेन बरेली नहीं रूकती है तो ये लोग चंदौसी में उतरे और बरेली आने के लिए अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन के महिला कोच में बैठ गए। महिला कोच में 18 महिलाएं और एक पुरुष यात्री सवार था। रामगंगा स्टेशन के पहले लुटरों ने महिलाओं से जेवर उतरवाने शुरू कर दिए। विरोध करने पर खिलौने वाली पिस्टल दिखा कर महिलाओं को डरा दिया। लूटपाट करने के बाद ये लोग चलती ट्रेन से कूद कर फरार हो गए।पूछताछ में इन्होने छह सितंबर को पीतांबरपुर के पास भी चंडीगढ़ एक्सप्रेस में लूट की घटना को स्वीकार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो