तीन तलाक, हलाला और फिर पत्नी को घर से मारकर निकाला

Santosh Pandey

Publish: Oct, 12 2017 07:26:17 (IST)

Bareilly, Uttar Pradesh, India
तीन तलाक, हलाला और फिर पत्नी को घर से मारकर निकाला

एसपी से भी लगा चुकी है गुहार, बच्चों को भी छीन लिया पति

 

बरेली। पहले तलाक, समझौता और फिर हलाला। उसके बाद भी दिल नहीं माना तो पत्नी को घर से निकाल दिया। ये कहानी है सीबीगंज की रहने वाली एक महिला की। जिसको उसके पति ने पहले तो तलाक दिया उसके बाद महिला का भतीजे के साथ हलाला कराया और फिर महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया। महिला ने एसएसपी आफिस में न्याय की गुहार लगाई है। एसपी क्राइम ने मामले की जांच के आदेश दिए है। इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि उसके तीन बच्चे भी छीन लिए गए हैं। उसे एक बेटा है दो बेटी। अब वह न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है। उसकी मांग है कि उसके पति को सजा होनी चाहिए।

सीबीगंज की रहने वाली नाजरी बी ने बताया कि उनका निकाह 16 साल पहले इलाके के ही ताहिर के साथ हुआ था। शादी के बाद ससुराल वाले उसे परेशान करने लगे।परिवार न टूटे इसके लिए वो चुपचाप सब कुछ सहन करती रही। इसी बीच महिला ने तीन बच्चों को भी जन्म दिया।आरोप है कि कुछ समय पहले दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने उसे पीट पीट कर घर से निकाल दिया और महिला को तलाक दे दिया।

यह बात जब गांव में फैली तो गांव की पंचायत के दबाव में ताहिर अपनी पत्नी को साथ मे रखने को तैयार हो गया लेकिन घर मे रहने के लिए महिला को अपने पति के भतीजे के साथ हलाला करना पड़ा।महिला एक माह तक भतीजे के साथ रही।जब महिला ने अपने पति से साथ रहने की मांग की तो पति ने उसे अपनाने से इनकार कर दिया और उसके बच्चे छीन कर घर से निकाल दिया और महिला को उसके बच्चों से मिलने भी नही दिया जा रहा है इतना ही नही महिला को जान से मारने की धमकी भी दी जारी है। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत एसएसपी कार्यालय में एसपी क्राइम से की है। एसपी क्राइम रामेश कुमार भारतीय ने ने इस मामले की जांच के आदेश सीबीगंज पुलिस को दिए है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned