scriptट्रक और कंटेनर की टक्कर, हाईटेंशन लाइन में भिड़े, धमाका, दो की मौत | Truck and container collision, clashed in high tension line, explosion | Patrika News

ट्रक और कंटेनर की टक्कर, हाईटेंशन लाइन में भिड़े, धमाका, दो की मौत

locationबरेलीPublished: Jun 04, 2023 01:23:09 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। नैनीताल फोरलेन हाईवे पर पहले से खड़े ट्रक में पीछे से कंटेनर ने टक्कर मार दी। दोनों वाहन खाई में गिरकर 33 हजार केवीए की लाइन की चपेट में आ गए। ट्रांसफार्मर से चिंगारियां निकलने लगी। पुलिस ने बेहद गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को अस्पताल भिजवाया। रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई।

mautt.jpeg
नैनीताल फोरलेन पर हसनपुर गांव के पास हुआ हादसा

घटना शनिवार की रात करीब साढ़े 11 बजे की है। नैनीताल फोरलेन मार्ग पर हसनपुर गांव के पास पेट्रोल पंप के आगे खड़े 18 टायरा ट्रक में कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि चालक ट्रक के पहिये की हवा चेक कर रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे के बाद ट्रक और कंटेनर खाई में जा गिरे। दोनों 33 हजार केवीए की लाइन की चपेट में आ गए। ट्रांसफार्मर से तेज चिंगारियां निकलने लगी। हादसे में सरोज पुत्र चंदेश्वर सिंह निवासी विष्णु विहार कॉलोनी ज्वाला नगर रामपुर और भौजीपुरा के गांव खजुरिया का आसिफ बेहद गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा होने पर इसी मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने एक घायल को पुलिस के आने से पहले ही अस्पताल भिजवा दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई। उन्होंने दूसरे घायल को भी अस्पताल भिजवाया। दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
tkkr.jpeg
हादसे के बाद जुटी भीड़, क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन से निकाला

हादसे के बाद घटनास्थल पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों की सूचना पर पुलिस और 108 एंबुलेंस पहुंची। वाहन क्षतिग्रस्त हो चुके थे। वाहनों को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो