जैसे नाथूरम गोडसे ने गांधी को मारा था, वैसे ही विधायक की हत्या का प्रयास

विधायक के गनर की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

By: Bhanu Pratap

Updated: 19 Jan 2019, 11:55 AM IST

बरेली। बदायूं की बिल्सी विधानसभा से भाजपा के विधायक पंडित आर के शर्मा की महात्मा गांधी की तरह हमले की कोशिश की गई। बरेली क्लब में एक शादी समारोह में शामिल होने आए विधायक के पैरों में एक युवक पहले झुका और यह कहते हुए तमंचा निकाल लिया कि विधायक जी हम चाहते है कि आप सांसद बन जाओ। युवक के हाथ में तमंचा देख गनर ने युवक से तमंचा छीन लिया इस बीच तमंचा निकालने वाला मौके से फरार हो गया। गनर ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। अगर विधायक का गनर युवक के हाथ से तमंचा नहीं छीनता तो कोई बड़ी घटना हो सकती थी।

मौके पर पहुंची पुलिस

घटना के बाद इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की तलाश की लेकिन युवक का कोई पता नहीं लगा। अब युवक को पकड़ने के लिए पुलिस बरेली क्लब में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। वही विधायक के गनर की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

आरोपी बदायूं का रहने वाला

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक बदायूं जिले का ही रहने वाला है। हालांकि विधायक ने आरोपी को नामजद नहीं कराया है लेकिन सूत्रों के मुताबिक़ पुलिस को उसके बारे में जानकारी दी गई है। आरोपी बदायूं का हिस्ट्रीशीटर है और उस पर कई मुकदमे दर्ज है।

Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned