scriptयुवक की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या का प्रयास- देखें वीडियो | Trying to kill youth crushing by tractor | Patrika News

युवक की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या का प्रयास- देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Jul 03, 2019 11:23:25 am

Submitted by:

jitendra verma

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि उन्हें कुछ सीसीटीवी फुटेज मिली है जिनके आधार पर उन्होंने सुभाष नगर पुलिस को वीडियो की जांच करने को कहा है।

Trying to kill youth crushing by tractor

युवक की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या का प्रयास- देखें वीडियो

बरेली। सुभाषनगर में दो मजदूरों की आपस में लड़ाई के बाद एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की हत्या का प्रयास किया। पिंटू नाम के मजदूर ने दिनेश नाम के मजदूर पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
सुभाष नगर इलाके में गुरुद्वारे के पास दिनेश और पिंटू नाम के मजदूर काम कर रहे थे किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और झगड़ा इस कदर बढ़ा कि पिंटू ने दिनेश की जान लेने के लिए उसे ट्रैक्टर से कुचल दिया। जिससे दिनेश बुरी तरह से जख्मी हो गया। इस दौरान लोगों ने पिंटू को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है।
घटना की जानकारी होने पर सुभाष नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि उन्हें कुछ सीसीटीवी फुटेज मिली है जिनके आधार पर उन्होंने सुभाष नगर पुलिस को वीडियो की जांच करने को कहा है। उनका कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो