scriptएयरफोर्स स्टेशन जा रहा तेल रास्ते में चोरी, दो गिरफ्तार | Two arrested for stealing airforce oil | Patrika News

एयरफोर्स स्टेशन जा रहा तेल रास्ते में चोरी, दो गिरफ्तार

locationबरेलीPublished: Dec 01, 2019 01:03:39 pm

Submitted by:

jitendra verma

ये लोग आंवला के तेल डिपो से टैंकर से तेलकर त्रिशूल एयरफोर्स स्टेशन में सप्लाई करते थे।

एयरफोर्स स्टेशन जा रहा तेल रास्ते में चोरी, दो गिरफ्तार

एयरफोर्स स्टेशन जा रहा तेल रास्ते में चोरी, दो गिरफ्तार,एयरफोर्स स्टेशन जा रहा तेल रास्ते में चोरी, दो गिरफ्तार,एयरफोर्स स्टेशन जा रहा तेल रास्ते में चोरी, दो गिरफ्तार

बरेली। इज्जतनगर पुलिस ने वायुसेना का तेल चोरी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने लड़ाकू विमानों में प्रयोग किया जाने वाला 500 लीटर तेल बरामद किया है। ये लोग आंवला के तेल डिपो से टैंकर से तेलकर त्रिशूल एयरफोर्स स्टेशन में सप्लाई करते थे।
ड्राइवर-हेल्पर कर रहे थे चोरी
आँवला में तेल के डिपो है जहाँ से आस पास के क्षेत्रों के पेट्रोल पम्प में तेल की सप्लाई की जाती है। यही से एयरफोर्स को भी तेल की सप्लाई की जाती है। तेल के टेंकर से तेल चोरी की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं लेकिन इस बार वायुसेना को सप्लाई किए जाने वाले तेल की चोरी पकड़ी गई है। पुलिस ने सुभाषनगर के रहने वाले राहुल और कमल को गिरफ्तार किया है। ये लोग टैंकर से तेल की सप्लाई करते थे।
जांच हुई शुरू
एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि तेल को कब्जे में लेकर नमूना जांच के लिए भेजा गया है। पकड़े गए दोनों युवक पहले भी एयरफोर्स स्टेशन में तेल की सप्लाई कर चुके हैं। मामले की जांच के लिए कमेटी बनाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो