हॉरर किलिंग : यूपी में भाइयों की हत्या कर नदी में फेंकी लाश

पुलिस ने लड़की के पिता और उसके भाई को हिरासत में ले लिया है।

By: jitendra verma

Updated: 03 Mar 2019, 11:47 AM IST

बरेली। अपने ममेरे भाई के साथ प्रेमिका के घर पहुंचे छात्र को प्रेमिका के परिजनों ने पकड़ लिया और दोनों की गला घोंट कर हत्या करने के बाद शवों को शाजहांपुर के अल्लाहगंज के पास रामगंगा नदी में बहा दिया। पुलिस ने नदी से एक भाई का शव बरामद कर लिया है जबकि दूसरे भाई के शव को पुलिस नहीं तलाश पाई है। पुलिस ने लड़की के पिता और उसके भाई को हिरासत में ले लिया है।

21 फरवरी को हुए थे गायब
फरीदपुर के कीरतपुर धीरी गाँव का रहने वाला धीरेन्द्र फरीदपुर के बक्सरिया मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रहा था। वह फरीदपुर के सीएस इंटर कॉलेज में इंटर का छात्र था। धीरेन्द्र फोन से शाजहांपुर के मीरानपुर कटरा की रहने वाली एक लड़की से बात करता था। 21 फरवरी को लड़की के घर वाले बरेली में शादी समारोह में शामिल होने गए थे।घर में अकेली लड़की ने फोन कर धीरेन्द्र को अपने घर बुला लिया। धीरेन्द्र अपने ममेरे भाई भूपेंद्र के साथ लड़की के घर पहुंच गया।

अचानक आ गए परिजन
कटरा पहुंचने के बाद दोनों लड़की के घर पहुंच गए। धीरेन्द्र लड़की से मिलने घर के अंदर दाखिल हो गया जबकि भूपेंद्र बाहर ही खड़ा रहा। इस बीच लड़की के भाई और पिता अचानक वापस आ गए। जब उन्होंने दो लड़कों को अपने घर पर देखा तो उन्होंने दोनों की गला दबा कर हत्या कर दी और दोनों शवों को अल्लाहगंज के पास रामगंगा नदी में फेंक दिया।

मोबाईल से खुला राज
दोनों लड़कों का जब कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने जब धीरेन्द्र की कॉल डिटेल पता की तो सामने आया कि धीरेन्द्र कटरा की लड़की से बात करता था और 21 फरवरी को भी उसकी लड़की से कई बार बात हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने कड़ियाँ जोड़ना शुरू किया और इस डबल मर्डर का खुलासा हुआ पुलिस ने लड़की के भाई और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने भी सच कबूल कर लिया और उनके बताए स्थान से भूपेंद्र की लाश बरामद हो गई है जबकि अभी धीरेन्द्र के शव की तलाश की जा रही है।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned