scriptदो हाईप्रोफाइल चोर गिरफ्तार, 40 लाख के जेवर बरामद | Two high profile thieves arrested, jewelry worth 40 lakhs recovered | Patrika News

दो हाईप्रोफाइल चोर गिरफ्तार, 40 लाख के जेवर बरामद

locationबरेलीPublished: Oct 12, 2019 04:44:50 pm

Submitted by:

jitendra verma

क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों चोरों को रेलवे जंक्शन के पास से गिरफ्तार किया है और इनके पास से 40 लाख रूपये के सोने के जेवर बरामद किए हैं।

दो हाईप्रोफाइल चोर गिरफ्तार, 40 लाख के जेवर बरामद

दो हाईप्रोफाइल चोर गिरफ्तार, 40 लाख के जेवर बरामद

बरेली। क्राइम ब्रांच ने हाई प्रोफाइल दो चोरों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों चोर बिजनौर जिले के रहने वाले है और दक्षिण भारत में वारदातों को अंजाम देते थे। ये लोग एसी बसों में यात्रा करते थे और यात्रियों का बैग चोरी करते थे। पुलिस ने दोनों चोर के पास से 40 लाख रूपये के एक किलो से ज्यादा के सोने के जेवर बरामद किए है।
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि क्राइम ब्रांच की टीम ने बिजनौर के रहने वाले एहसान और देवेंद्र को गिरफ्तार किया है। ये लोग दक्षिण भारत में महंगे होटलों में रुकते थे औरएसी बसों में रिजर्वेशन कराते थे और यात्रियों के सो जाने पर ये लोग यात्रियों का बैग आदि चोरी कर बस से उतर जाते थे।क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों चोरों को रेलवे जंक्शन के पास से गिरफ्तार किया है और इनके पास से 40 लाख रूपये के सोने के जेवर बरामद किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो