scriptचाइनीज मांझे की चपेट में आकर दो घायल, हादसे के बाद प्रशासन ने की छापेमारी | two injured from Chinese manjha in bareilly | Patrika News

चाइनीज मांझे की चपेट में आकर दो घायल, हादसे के बाद प्रशासन ने की छापेमारी

locationबरेलीPublished: Jul 01, 2019 07:09:01 pm

Submitted by:

jitendra verma

मांझे की चपेट में दो लोगों के आने के बाद प्रशासन ने मांझे की दुकानों पर छापेमारी की।

two injured from Chinese manjha in bareilly

चाइनीज मांझे की चपेट में आकर दो घायल, हादसे के बाद प्रशासन ने की छापेमारी

बरेली। शहर में चाइनीज मांझों से होने वाले हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। चाइनीज मांझे की चपेट में आकर अब तक तमाम लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं। सोमवार को भी मांझे की चपेट में आकर स्कूल जा रही बच्ची कलेक्ट्रेट के कर्मचारी घायल हो गए। चाइनीज मांझे की चपेट में आए कर्मचारी की हालत गंभीर बनी हुई है उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मांझे की चपेट में दो लोगों के आने के बाद प्रशासन ने मांझे की दुकानों पर छापेमारी की।
सुभाषनगर थाना क्षेत्र के गणेशनगर कॉलोनी नेकपुर के सुनील कुमार माहेश्वरी कलेक्ट्रेट में कर्मचारी हैं। वह पत्नी बबिता माहेशवरी के साथ बाइक से मंदिर जा रहे थे। जैसे ही वह चौपला पुल पर पहुंचे तभी अचानक चाईनीज मांझे की चपेट में आ गए। मांझे से उनकी गर्दन कट गई। वह पत्नी के साथ बाइक लेकर गिर पड़े। हादसे में उनकी पत्नी भी घायल हो गईं। उधर से गुजर रहे अवधपुरी के ट्रैवल्स एजेंसी मालिक प्रेम माहेश्वरी ने उन्हे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
मढ़ीनाथ पुल पर पांच साल की बच्ची मांझे की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। बच्ची के गले में 20 टाँके लगाए गए हैं। मांझे से हुए हादसों के बाद प्रशासन की नींद खुली और प्रशासन की टीम ने मांझे की दुकानों पर छापेमारी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो