चाइनीज मांझे की चपेट में आकर दो घायल, हादसे के बाद प्रशासन ने की छापेमारी

मांझे की चपेट में दो लोगों के आने के बाद प्रशासन ने मांझे की दुकानों पर छापेमारी की।

By: jitendra verma

Published: 01 Jul 2019, 07:09 PM IST

बरेली। शहर में चाइनीज मांझों से होने वाले हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। चाइनीज मांझे की चपेट में आकर अब तक तमाम लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं। सोमवार को भी मांझे की चपेट में आकर स्कूल जा रही बच्ची कलेक्ट्रेट के कर्मचारी घायल हो गए। चाइनीज मांझे की चपेट में आए कर्मचारी की हालत गंभीर बनी हुई है उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मांझे की चपेट में दो लोगों के आने के बाद प्रशासन ने मांझे की दुकानों पर छापेमारी की।

सुभाषनगर थाना क्षेत्र के गणेशनगर कॉलोनी नेकपुर के सुनील कुमार माहेश्वरी कलेक्ट्रेट में कर्मचारी हैं। वह पत्नी बबिता माहेशवरी के साथ बाइक से मंदिर जा रहे थे। जैसे ही वह चौपला पुल पर पहुंचे तभी अचानक चाईनीज मांझे की चपेट में आ गए। मांझे से उनकी गर्दन कट गई। वह पत्नी के साथ बाइक लेकर गिर पड़े। हादसे में उनकी पत्नी भी घायल हो गईं। उधर से गुजर रहे अवधपुरी के ट्रैवल्स एजेंसी मालिक प्रेम माहेश्वरी ने उन्हे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

मढ़ीनाथ पुल पर पांच साल की बच्ची मांझे की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हो गई जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। बच्ची के गले में 20 टाँके लगाए गए हैं। मांझे से हुए हादसों के बाद प्रशासन की नींद खुली और प्रशासन की टीम ने मांझे की दुकानों पर छापेमारी की।

Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned