केंद्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी को जान का खतरा, जेल में रची गई हत्या की साजिश !

Bhanu Pratap Singh | Publish: Feb, 11 2019 07:06:09 PM (IST) | Updated: Feb, 11 2019 07:06:10 PM (IST) Bareilly, Bareilly, Uttar Pradesh, India

फरहत नकवी ने एडीजी से मामले की शिकायत की है।

बरेली। तीन तलाक पीड़ित महिलाओं की आवाज उठाने वाली केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी ने अपनी जान को खतरा बताया है। फरहत नकवी ने एडीजी से मामले की शिकायत की है। फरहत नकवी का कहना है कि उन्हें पता चला है कि जेल में बंद नईम उसकी हत्या की साजिश रच रहा है और जेल से सुपारी देकर उनकी हत्या करा सकता है।

नईम के खिलाफ चलाई थी मुहीम

फरहत नकवी का कहना है कि उसने तीन तलाक पीड़ित रजिया नाम की महिला की मदद की थी। रजिया को उसके पति नईम ने तलाक देने के बाद घर में ही बंधक बना लिया था और रजिया को भूखा प्यासा रखा जाता था। फरहत नकवी ने ही रज़िया को आजाद करवा कर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन इलाज के दौरान ही रजिया की मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने रजिया के पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था। तब से रजिया का पति नईम जेल में बंद है।

ऐसे हुआ खुलासा
फ़रहत नकवी का कहना है कि रजिया के पड़ोस में रहने वाला फैजान किसी मामले में जेल गया था जहाँ वो नईम के सम्पर्क में आया और नईम ने फैजान से कहा है कि फरहत नकवी के कारण वो जेल में बंद है और जमानत में छूटने के बाद वो फरहत नकवी और रजिया के परिजनों को मार डालेगा या किसी को दो-चार लाख रूपये देकर हत्या करवा देगा। नईम ने फैजान को भी फरहत नकवी की हत्या करने का लालच दिया था। ये बात फैजान ने जेल से निकलने के बाद रजिया के परिजनों को बताई। रजिया के परिजन फैजान के साथ फरहत के पास पहुंचे और उन्होंने फरहत नकवी को पूरी बात बताई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned