scriptकेंद्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी को जान का खतरा, जेल में रची गई हत्या की साजिश ! | Union minister's sister Farhat Naqvi threatens to kill | Patrika News

केंद्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी को जान का खतरा, जेल में रची गई हत्या की साजिश !

locationबरेलीPublished: Feb 11, 2019 07:06:10 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

फरहत नकवी ने एडीजी से मामले की शिकायत की है।

Union minister's sister Farhat Naqvi threatens to kill

केंद्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी को जान का खतरा, जेल में रची गई हत्या की साजिश !

बरेली। तीन तलाक पीड़ित महिलाओं की आवाज उठाने वाली केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी ने अपनी जान को खतरा बताया है। फरहत नकवी ने एडीजी से मामले की शिकायत की है। फरहत नकवी का कहना है कि उन्हें पता चला है कि जेल में बंद नईम उसकी हत्या की साजिश रच रहा है और जेल से सुपारी देकर उनकी हत्या करा सकता है।
नईम के खिलाफ चलाई थी मुहीम

फरहत नकवी का कहना है कि उसने तीन तलाक पीड़ित रजिया नाम की महिला की मदद की थी। रजिया को उसके पति नईम ने तलाक देने के बाद घर में ही बंधक बना लिया था और रजिया को भूखा प्यासा रखा जाता था। फरहत नकवी ने ही रज़िया को आजाद करवा कर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था लेकिन इलाज के दौरान ही रजिया की मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने रजिया के पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था। तब से रजिया का पति नईम जेल में बंद है।
ऐसे हुआ खुलासा
फ़रहत नकवी का कहना है कि रजिया के पड़ोस में रहने वाला फैजान किसी मामले में जेल गया था जहाँ वो नईम के सम्पर्क में आया और नईम ने फैजान से कहा है कि फरहत नकवी के कारण वो जेल में बंद है और जमानत में छूटने के बाद वो फरहत नकवी और रजिया के परिजनों को मार डालेगा या किसी को दो-चार लाख रूपये देकर हत्या करवा देगा। नईम ने फैजान को भी फरहत नकवी की हत्या करने का लालच दिया था। ये बात फैजान ने जेल से निकलने के बाद रजिया के परिजनों को बताई। रजिया के परिजन फैजान के साथ फरहत के पास पहुंचे और उन्होंने फरहत नकवी को पूरी बात बताई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो