scriptकेशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश को बताया डिप्रेशन का शिकार | UP deputy CM keshav Prasad maurya attacks on alkhilesh yadav | Patrika News
बरेली

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश को बताया डिप्रेशन का शिकार

उन्होंने कहा कि जिस तरह से केन्द्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, उसी तरह से नगर निकाय में भी भाजपा की सरकार बनेगी।

बरेलीNov 14, 2017 / 08:33 am

अमित शर्मा

up deputy cm keshav prasad maurya, up deputy cm, bjp minister keshav prasad maurya, up minister keshav prasad maurya, bhartiya janata party, bjp, 23 december, party leaders meeting
बरेली। अखिलेश यादव सरकार जाने के बाद डिप्रेशन में है। ऐसा कहना है उत्तर प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का। केशव प्रसाद सोमवार को बरेली पहुँचे, जहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने विरोधी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि जिस तरह से केन्द्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, उसी तरह से नगर निकाय में भी भाजपा की सरकार बनेगी।
आज कार्यकर्ता सम्मेलन
केंद्र और प्रदेश के बाद अब बीजेपी नगर निकायों में भी अपनी सत्ता स्थापित करने की तैयारी में पूरे दम खम से लगी हुई है। सोमवार को यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या बरेली पहुँचे और यहां पर वो मंगलवार को एक सम्मेलन कर कार्यकर्ताओ में जोश भरेंगे, ताकि निकाय चुनाव में भी बीजेपी विधानसभा और लोकसभा की तरह प्रचण्ड बहुमत से आ सके।

विकास में कोई बाधा नहीं आएगी
सिविल लाइन्स स्थित होटल स्वर्ण टॉवर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा कि जनता अब मन बना चुकी है। केंद्र और प्रदेश के बाद अब भारतीय जनता पार्टी नगर निकायों में भी अपनी सरकार बनाएगी, जिससे विकास में कोई बाधा नही आएगी। यही वजह है कि निकाय चुनाव में योगी सरकार ने घोषणापत्र जारी कर एक रोडमैप तैयार किया है।

साइकिल पंक्चर
केशव प्रसाद ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि साइकिल पंक्चर हो चुकी है। सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों मिलकर बीजेपी को हराने के काम करती रही है। ये तीनों निकाय चुनाव में कही भी मुकाबले में दिखाई नहीं दे रही है।
प्रदूषण विश्वव्यापी समस्या
पिछले एक सप्ताह से एनसीआर समेत पश्चिमी यूपी में प्रदूषण की वजह से लोगों का सांस लेना भी मुश्किल हो गया है। इस पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि ये एक गंभीर समस्या है। सरकार ने सख्त कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी को प्रकृति के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा ये एक विश्वव्यापी समस्या है । जो ज़हरीला वातावरण बन गया है, उसके लिए सरकार आवश्यक कदम उठा रही है।

Home / Bareilly / केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश को बताया डिप्रेशन का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो