scriptबरेली पहुंचे इंडेन गैस के यूपी हेड, अब 150 में बदला जायेगा सुरक्षा होस , तीन गैस एजेंसी वितरक, डिलीवरी ब्वॉय सम्मानित | Patrika News
बरेली

बरेली पहुंचे इंडेन गैस के यूपी हेड, अब 150 में बदला जायेगा सुरक्षा होस , तीन गैस एजेंसी वितरक, डिलीवरी ब्वॉय सम्मानित

इंडेन गैस के कार्यकारी निदेशक और यूपी हेड हेमंत राठौड़ ने बरेली इंडेन डिवीजनल कार्यालय का दौरा किया। उन्होंने ग्राहकों को सुरक्षित और बगैर बाधा के एलपीजी सप्लाई करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले वितरकों, डिलीवरी कर्मियों से सीधा संवाद किया। इंडेन गैस के ग्राहकों को उन्होंने सस्ते सुरक्षा हौस का तोहफा दिया। कहा कि अब ग्राहकों को सुरक्षा हौस पाइप 190 में नहीं 150 रुपये में बदला जायेगा।

बरेलीJul 05, 2024 / 04:57 pm

Avanish Pandey

बरेली। इंडेन गैस के कार्यकारी निदेशक और यूपी हेड हेमंत राठौड़ ने बरेली इंडेन डिवीजनल कार्यालय का दौरा किया। उन्होंने ग्राहकों को सुरक्षित और बगैर बाधा के एलपीजी सप्लाई करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले वितरकों, डिलीवरी कर्मियों से सीधा संवाद किया। इंडेन गैस के ग्राहकों को उन्होंने सस्ते सुरक्षा हौस का तोहफा दिया। कहा कि अब ग्राहकों को सुरक्षा हौस पाइप 190 में नहीं 150 रुपये में बदला जायेगा। इस दौरान मुख्य महाप्रबंधक (एलपीजी) आर. राजेन्द्रन, बरेली डिवीजन के रीजनल हेड महेंद्र सिंह उपस्थित थे।
उझानी गैस सर्विस, बदायूं और कुणाल गैस सर्विस सम्मानित
वितरकों, डिलीवरी कर्मियों से बातचीत के दौरान हेमंत राठौड़ ने कहा कि पांच मार्च 2024 से इंडेन की ओर से एक अभियान का शुभारंभ किया गया था। उन्होंने सबसे अधिक बुनियादी सुरक्षा जांच करने वाले शीर्ष तीन वितरकों उझानी गैस सर्विस, बदायूं और कुणाल गैस सर्विस और उनके डिलीवरी कर्मियों को सम्मानित किया। उनके प्रयासों की सराहना की, बल्कि अन्य लोगों को अपनी दैनिक गतिविधियों में सुरक्षा उपायों को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित भी किया। डिलीवरी कर्मियों और वितरकों के समर्पण और सहनशीलता की सराहना की।
इंडेन गैस ग्राहकों को दें आन द स्पाट सेवाएं
एक्सक्यूटिव डायरेक्टर यूपी स्टेट नोएडा टू हेमंत राठौड़ ने कहा कि किसी भी सुरक्षा चूक की पहचान होने पर उसे तत्काल ठीक किया जाना चाहिए। ग्राहकों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए ऑन-द-स्पॉट सेवाएं प्रदान की जानी चाहिए। इसके अतिरिक्त, सभी ग्राहकों के लिए सुरक्षा होस को हर पांच साल में अनिवार्य रूप से बदलने पर भी जोर दिया। उन्होंने ग्राहकों के घरों में बुनियादी सुरक्षा जांच (बीएससी) को पूरी निष्ठा से करने के लिए शीर्ष प्रबंधन द्वारा शुरू किए गए अभियान की चर्चा की। सुरक्षा उपायों पर जोर दिया। सुरक्षा जागरूकता की संस्कृति को स्थापित करने का प्रयास किया। वितरकों की सुरक्षित संस्कृति का प्राथमिकता से वातावरण बनाना चाहिए। खासतौर पर कम आय वाले और वंचित ग्राहकों के घरों में सुरक्षित एलपीजी उपयोग की महत्ता पर भी जोर दिया।

Hindi News/ Bareilly / बरेली पहुंचे इंडेन गैस के यूपी हेड, अब 150 में बदला जायेगा सुरक्षा होस , तीन गैस एजेंसी वितरक, डिलीवरी ब्वॉय सम्मानित

ट्रेंडिंग वीडियो