script

योगी के मंत्री के विवादित बोल, गांधी परिवार पर किया बड़ा हमला, देखें वीडियो

locationबरेलीPublished: Mar 30, 2019 01:10:07 pm

Submitted by:

suchita mishra

प्रदेश सरकार में मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने फिरोज गांधी को लेकर गांधी परिवार पर हमला किया है। देखें पूरा वीडियो।

minister

minister

बरेली। जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं नेताओं के बिगड़े बोल भी सामने आने लगे है। इस बार प्रदेश सरकार में मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने गांधी परिवार को लेकर विवादित बयान दिया है। आंवला लोकसभा क्षेत्र में किसान मोर्चा विजय लक्ष्य सभा सम्बोधित करते हुए चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कहा कि एक बार जब मैं फिरोज खान की समाधी पर गया तो वहां देखा कि मवेशी बैठे हुए हैं, तब मैंने वहां के चौकीदार से पूछा कि यहां कभी सोनिया गांधी, राजीव गांधी, राहुल या प्रियंका गांधी आए हैं? वहां के चौकीदार ने कहा कि मुझे 35 साल हो गए नौकरी करते हुए, मैंने तो यहां उन्हें कभी नहीं देखा।
ये बोले मंत्री
मंत्री ने कहा कि दुनिया को दिखाने के लिए प्रयागराज से बनारस तक जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप और हम अपने पूर्वजों को तर्पण के लिए कभी बिहार में गया जाते हैं, कभी गंगा जाते हैं। कभी आप और हम श्राद्ध के दिन में दान देकर तर्पण करते हैं और ये क्या कर रहे हैं? जिस पूर्वज ने गांधी परिवार की स्थापना की, कम से कम उनकी समाधि पर एक लोट जल तो चढ़ा देते। ये लोग समाधि की ओर झांक कर भी नहीं देखते। मंत्री ने कहा कि ये देन मोदी जी की और योगी जी की है कि जो अपने पूर्वजों की समाधि पर कभी नहीं जाते, उन लोगों को कुर्ते के ऊपर जनेऊ पहनाकर मंदिर जाना सिखा दिया।
राम मंदिर पर भी दिया बयान
वहीं पीएम मोदी के अयोध्या न जाने के सवाल पर मंत्री लक्ष्मी नारायण ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों को केवल वोटों के खातिर जाना है, वे ही जा रहे हैं, वर्ना अयोध्या तो पहले भी थी। मंत्री ने कहा कि मोदी दिखावा नहीं करते। मोदी जी ने दीन दुखियों की सेवा की है, उन्होंने पंक्ति के अंतिम व्यक्ति की सेवा का व्रत लिया है। उन्होंने सफाई कर्मचारियों के पैर ऐसे धोए जैसे सुदामा के पैर भगवान कृष्ण ने धोए। वहीं राम मंदिर पर कहा कि राम मंदिर तो जरूर बनेगा। मोदी ही राम मंदिर की बुनियाद रखेंगे। राम मंदिर वही लोग नहीं बनने दे रहे हैं जो अयोध्या जा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो