scriptयूपी पुलिस के दरोगा ने चौकीदार को दी थर्ड डिग्री, शहरभर में घुमा-घुमाकर पीटा | UP Police Daroga brutally beats watchman in Bareilly | Patrika News

यूपी पुलिस के दरोगा ने चौकीदार को दी थर्ड डिग्री, शहरभर में घुमा-घुमाकर पीटा

locationबरेलीPublished: Feb 05, 2018 03:57:41 pm

पार्किंग की चाभी लाने में थोड़ी सी देरी होने पर दरोगा ने किया ऐसा सलूक

घायल चौकीदार
बरेली। प्रदेश से बदमाशों का सफाया करने में जुटी यूपी पुलिस के कुछ कारनाम ऐसे भी सामने आ रहे हैं, जिससे सवाल उठ रहे हैं। बरेली में दरोगा की दबंगई सामने आई है। पार्किंग की चाभी लाने में थोड़ी सी देरी होने पर दरोगा ने चौकीदार को कार में डालकर बेरहमी से पीटा। पीटने के बाद उसे थाने ले जाकर पुलिस के हवाले कर दिया। थाने में जब चौकीदार की हालत बिगड़ी तो पुलिस के हाथ पांव फूल गए और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित चौकीदार के भाई ने मामले की शिकायत एसएसपी से की। जिसके बाद दरोगा के खिलाफ जांच शुरू हो गई है।

चाभी लाने में देरी होने पर पीटा
नेकपुर निवासी सुधाकर सोनकर बीडीए कॉलोनी में पार्किंग का चौकीदार है। उसी कॉलोनी में बिसारतगंज थाने में तैनात दरोगा कुलदीप कुमार रहते हैं। रविवार रात को कुलदीप कुमार ने सुधाकर की जमकर पिटाई कर दी। सुधाकर का कहना है कि दरोगा की कार पार्किंग में खड़ी थी और उसे चाभी लाने में देर हो गई। जिससे नाराज दरोगा ने उसे जमकर पीटा । इतना ही नहीं दरोगा ने चौकीदार को अपनी गाड़ी में डालकर शहर भर में घूमाया।
पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज किए
चौकीदार सुधाकर को पीटने के बाद दरोगा कुलदीप कुमार ने सुभाषनगर पुलिस के हवाले कर दिया। थाने में उसकी हालत बिगड़ने पर चौकीदार सुधाकर को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर पुलिस ने उसके बयान दर्ज किए। इस मामले में पीड़ित चौकीदार के भाई ने एसपी सिटी से शिकायत की।

सीओ सिटी सेकेंड को सौंपी जांच
एसपी सिटी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि दरोगा द्वारा मारपीट की शिकायत पर जांच शुरू हो गई है। मामले की जांच सीओ सिटी सेकेंड को दी गई है। जांच में आरोप सिद्ध होने पर दरोगा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो