scriptUP Police की सिपाही ने रैंप पर ऐसा जलवा बिखेरा कि सब मॉडल रह गईं पीछे, बनी मिसेज भारत | UP police female constable won Miss Bharat title | Patrika News

UP Police की सिपाही ने रैंप पर ऐसा जलवा बिखेरा कि सब मॉडल रह गईं पीछे, बनी मिसेज भारत

locationबरेलीPublished: Jul 09, 2019 02:54:13 pm

Submitted by:

jitendra verma

इस प्रतियोगिता में 35 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था और UP Police की सिपाही पूजा सक्सेना ने सभी को पछाड़ कर मिसेज भारत का खिताब अपने नाम किया।

UP police female constable won Miss Bharat title

UP Police की सिपाही ने रैंप पर ऐसा जलवा बिखेरा कि सब मॉडल रह गईं पीछे, बनी मिसेज भारत

बरेली। ड्यूटी के दौरान शोहदों को सबक सिखाने वाली यूपी पुलिस UP police की सिपाही ने मॉडलिंग में भी अपना लोहा मनवा दिया। बरेली के महिला थाने में तैनात इस सिपाही ने रैंप पर ऐसा जलवा बिखेरा कि अच्छी अच्छी प्रोफेशनल मॉडल को भी पीछे छोड़ दिया और मिसेज भारत का खिताब अपने नाम कर लिया। थाने की सिपाही की इस उपलब्धि पर महिला थाने में जश्न का माहौल है।
ये भी पढ़ें

Fire in bus: चलती हुई बस में लगी आग, मच गया हड़कम्प

UP police female <a  href=
constable won Miss Bharat title” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/09/img-20190709-wa0015_4813667-m.jpg”>एंटी रोमियो विंग में है तैनात

बरेली जिले के महिला थाने में इस समय जश्न का माहौल है। महिला थाने की एंटी रोमियो स्क्वायड में तैनात आरक्षी पूजा सक्सेना ने पुलिस विभाग up police e का नाम रोशन किया है। पूरा महिला पुलिस थाना उनकी जमकर प्रशंसा कर रहा है।पूजा सक्सेना ने दिल्ली में हुई एक फैशन प्रतियोगिता में कई प्रतिभागियों को पछाड़कर मिसेज भारत (Mrs. Bharat) का खिताब अपने नाम किया है। पूजा सक्सेना ने तमाम प्रोफेशनल मॉडल्स को पीछे छोड़ कर इस खिताब पर कब्जा किया है।
ये भी पढ़ें

शहर के पास पहुँचे जंगली हाथी,अब बेहोश कर पकड़े जाएंगे

UP police <a  href=
female constable won Miss Bharat title” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/09/img-20190709-wa0013_4813667-m.jpg”>पिता हैं दरोगा

पूजा सक्सेना के पिता अनिल कुमार सुभाषनगर की राजीव कॉलोनी के रहने वाले हैं और वो मुरादाबाद में पुलिस विभाग UP Police में सब इंस्पेक्टर हैं। बचपन से अपने पिता को वर्दी में देख कर पूजा की भी इच्छा थी कि वो पुलिस में जाए और वो 2011 में कांस्टेबल बनी। इस समय पूजा की पोस्टिंग बरेली के महिला थाने में है। पूजा की शादी लखीमपुर खीरी निवासी अमित कुमार से हुई है जो लखनऊ में रहकर व्यवसाय करते हैं।उनका एक बेटा और एक बेटी है।
ये भी पढ़ें

Muslims ने मंदिर के पास चलाया सफाई अभियान, हिन्दुओं ने कहा- शुक्रिया

मॉडलिंग का है क्रेज

सिपाही पूजा सक्सेना का मॉडलिंग का क्रेज है और वो शादी के पहले कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुकी हैं। पुलिस विभाग से अवकाश और अफसरों की अनुमति लेकर पूजा दिल्ली में आयोजित हुई प्रतियोगिता में हिस्सा लेने दिल्ली गई थी जहां पर उन्होंने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में 35 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था और पूजा सक्सेना ने सभी को पछाड़ कर मिसेज भारत का खिताब अपने नाम किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो