script

गाड़ी पर लगा था कमल का फूल, पुलिस ने अंदर देखा तो उड़ गए होश

locationबरेलीPublished: Oct 24, 2017 05:08:21 pm

यूपी एसटीएफ की टीम ने एक बार फिर बरेली में मादक पदार्थ की बड़ी खेप पकड़ी है।

UP STF arrests three smugglers

UP STF arrests three smugglers of charas in bareilly

बरेली। यूपी एसटीएफ की टीम ने एक बार फिर बरेली में मादक पदार्थ की बड़ी खेप पकड़ी है। एसटीएफ बरेली इकाई और नारकोटिक्स विभाग की टीम ने फतेहगंज पश्चिमी के टोल प्लाजा से नशे के तीन सौदागरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 44 किलो चरस बरामद हुई है। ये लोग हांडा सिटी गाड़ी में चरस छिपा कर ले जा रहे थे। खास बात ये है कि पुलिस से बचने के लिए इन्होंने कार के शीशे पर कमल के फूल का स्टीकर लगा रखा था।
बिहार से ला रहे थे चरस
एसटीएफ बरेली को सूचना मिली थी कि बरेली के रास्ते बिहार से चरस की खेप आ रही है, जिसे शामली जिले में ले जाया जाना था। इस पर एसटीएफ के प्रभारी अजयपाल ने अपनी टीम के साथ तस्करों को पकड़ने के लिए जाल बुना और फतेहगंज पश्विमी में टोल प्लाजा से हांडा सिटी कार को कब्जे में ले लिया। गाड़ी की डिग्गी में चरस छिपाई गई थी। पुलिस ने मौके से तीन तस्करों मोतिहारी बिहार के मिराज साई, नौबस्ता कानपुर के सन्तोष कुमार और बस्ती के पूरन कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में इन्होंने बताया कि ये लोग मोतिहारी से चरस की खेप लेकर शामली जा रहे थे।
 

कमल के फूल के स्टीकर के दम पर तस्करी
तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए अपनी कार पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) का चिन्ह कमल के फूल का स्टीकर भी लगा रखा था। इसके साथ ही किसी को इन पर शक न हो इसलिए इन्होंने बस्ती में अपनी गाड़ी भी बदल दी थी।
पहले भी पकड़ी गई नशे की खेप
नशे के सौदागरों के लिए बरेली एक मुफीद जगह बन गई है। मंगलवार को जिले में पहली बार नशे की खेप नहीं पकड़ी गई है, बल्कि इसके पहले भी तमाम बार मादक पदार्थों की बड़े पैमाने पर बरामदगी हो चुकी है। जिसमें बरेली के रहने वाले भी गिरफ्तार हो चुके हैं। नेपाल से लाई जाने वाली मादक पदार्थों की खेप बरेली होते हुए ही पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों में जाती है वहां से मादक पदार्थों की खेप को दिल्ली,पंजाब हरियाणा आदि राज्यों में भेजा जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो