scriptवरुण गांधी ने कराया नामांकन, पीएम मोदी के लिए कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो | Varun Gandhi filed nomination, big statement made on PM Modi | Patrika News
बरेली

वरुण गांधी ने कराया नामांकन, पीएम मोदी के लिए कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो

वरुण गाँधी 2009 में भी पीलीभीत से चुने गए थे सांसद

बरेलीMar 29, 2019 / 02:56 pm

jitendra verma

Varun Gandhi filed nomination, big statement made on PM Modi

वरुण गांधी ने कराया नामांकन, पीएम मोदी के लिए कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी वरुण गाँधी ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के लिए वरुण गाँधी हेलीकॉप्टर से पीलीभीत पहुंचे। वरुण गांधी का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में उतरा जहाँ से वो अपने समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। वरुण गांधी के समर्थकों को कलेक्ट्रेट के मुख्य द्वार पर ही रोक दिया गया और वरुण गांधी ने कलेक्ट्रेट में जाकर नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की और कहा कि वो पीएम के सिपाही के तरह झंडा लेकर यहाँ खड़े हुए है।
पीएम मोदी हमारे लिए सौभाग्य की बात
नामांकन कराने पीलीभीत पहुंचे वरुण गाँधी ने पत्रकारों से बात करते हुए पीएम मोदी की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि नरेंद्र मोदी के रूप में हमको एक दूरदर्शी,ईमानदार और राष्ट्रभक्त पीएम मिले और जिन्होंने अपने लिए कुछ न चाह कर देश के हर क्षेत्र में ऐसा काम किया कि आज भारत विश्व गुरु बनने के पटल पर है। हम नौजवान, देश के नागरिक का कर्तव्य बनता है कि इस बार प्रधानमंत्री जी के हाथ को और मजबूत करें ताकि समाज का अंतिम व्यक्ति अपना सिर उठा कर जी सके।
कौन करें नेतृत्व ये मुद्दा

इसके साथ ही वरुण गाँधी ने कहा कि इस चुनाव में सबसे बड़ा मुद्दा यह है कि देश का नेतृत्व कौन करेगा। हमारे पास एक ऐसा प्रधानमंत्री है जो बहुत लम्बे अरसे के बाद देश को मिला है। जिनके बारे में हम छाती चौड़ी कर बोल सकते है कि हमारे पास नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री है। मेरे चुनाव और 543 सीटों के चुनाव में मुद्दा देश के नेतृत्व का है और मैं एक कार्यकर्ता, एक सिपाही के रूप में उनका झंडा लेकर यहाँ पर खड़ा हूँ।

Home / Bareilly / वरुण गांधी ने कराया नामांकन, पीएम मोदी के लिए कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो