scriptआपको जेल भिजवाने के लिए पुलिस के पास शराब और तमंचा तैयार है, विश्वास न हो तो ये वीडियो देख लीजिए | Video Viral of SSI from UP police | Patrika News

आपको जेल भिजवाने के लिए पुलिस के पास शराब और तमंचा तैयार है, विश्वास न हो तो ये वीडियो देख लीजिए

locationबरेलीPublished: May 07, 2019 06:34:50 pm

Submitted by:

jitendra verma

एसएसआई का ये वीडियो वायरल हो गया है और चर्चा का विषय बन गया है।

video viral of ssi

आपको जेल भिजवाने के लिए पुलिस के पास शराब और तमंचा तैयार है, विश्वास न हो तो ये वीडियो देख लीजिए

बरेली। पुलिस कब किसी को अपराधी बना दे और कब किसी को तमंचा और शराब में जेल भेज दे ये कहा नहीं जा सकता है। फतेहगंज पश्चिमी थाने के वायरल हुए वीडियो ने पुलिस महकमे की मनमानी की पोल खोल दी है जिसमे एसएसआई मुंशी से आरोपियों पर तमंचा और शराब लगाने की बात कह रहे हैं। वीडियो में एसएसआई ये कहते हुए सुने जा रहे हैं कि तमंचा और शराब वो खुद देंगे। इस दौरान एसएसआई सामने बैठे किसी व्यक्ति से बात भी कर रहे हैं। इस मामले की पहले भी शिकायत की गई थी जो दबा दी गई अब वीडियो वायरल होने के बाद सीओ मीरगंज जांच की बात कह रहे हैं।
तमंचा और दारू दूंगा
ये मामला 12 मार्च का बताया जा रहा है। खिलचीपुर के चार और मढौली के एक व्यक्ति को धारा मुचलका पाबंद कराने को थाने लाया गया था। वायरल वीडियो में मुंशी एसएसआई सुजाउर्रहीम से पूछता है कि 107/16 के पांच मुल्जिम लाए गए हैं इनका क्या करना है जिस पर एसएसआई कहते है कि तमंचा और दारू में दे दूंगा। एसएसआई सामने बैठे व्यक्ति से कहते हैं कि क्या करें सबक सिखाने के लिए करना पड़ता है।
वीडियो बना चर्चा का विषय
अब एसएसआई का ये वीडियो वायरल हो गया है और चर्चा का विषय बन गया है। इस मामले में सीओ मीरगंज ने जांच करा कर कार्रवाई करने की बात कही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो