scriptयूपी में इस भाजपा विधायक के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, अनशन शुरू | Villagers protest against BJP MLA | Patrika News

यूपी में इस भाजपा विधायक के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, अनशन शुरू

locationबरेलीPublished: Mar 06, 2019 12:55:44 pm

Submitted by:

jitendra verma

विधायक ग्रामीणों पर भड़क गए थे और ग्रामीणों से अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था।

Villagers protest against BJP MLA

यूपी में इस भाजपा विधायक के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, अनशन शुरू

बरेली। फरीदपुर विधानसभा से भाजपा के विधायक प्रोफेसर श्याम बिहारी और ग्रामीणों के बीच हुई नोक झोक का मामला तूल पकड़ गया है। रात्रि चौपाल में ग्रामीणों ने जब विधायक से विकास कार्यों के बारे में पूछा तो विधायक ग्रामीणों पर भड़क गए थे और ग्रामीणों से अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था। जिससे नवादावन गाँव के लोग नाराज हो गए है और वो विधायक के खिलाफ अनशन पर बैठ गए और उन्होंने अफसरों को ज्ञापन दिया। ग्रामीणों का कहना है कि विधायक उनके गाँव आकर ग्रामीणों से बात करें नहीं तो गाँव वाले धरना प्रदर्शन शुरू कर देंगे।
क्या था मामला
नावादावन गाँव में कुछ दिन पहले फरीदपुर विधायक ने रात्रि चौपाल लगाई थी जिसमे कुछ युवकों ने विधायक से गाँव में विकास कार्य न होने की बात कही थी। इस दौरान विधायक भड़क गए और उन्होंने ग्रामीणों से अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें चेतावनी भी दे डाली। विधायक ने गाँव वालों से कहा था कि तुम्हारे गाँव में सड़क है, बिजली है तो अब क्या चाहते हो कि गाँव में वेश्याएं नाचे। विधायक के इस बयान का वीडियो भी वायरल हुआ था। विधायक के रवैये से गाँव के लोग काफी नाखुश है जिसके कारण उन्होंने अनशन कर विधायक को चेतावनी दे दी है।
12 सूत्रीय मांगों का दिया ज्ञापन

गाँव वालों ने चेतावनी दी थी कि विधायक गाँव में आकर उनसे बात करें लेकिन विधायक गाँव नहीं पहुंचे तो ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और तहसील जाकर अफसरों को 12 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन दिया। ग्रामीणों ने एक बार फिर मांग की है कि विधायक गाँव आकर गाँव वालों से बात करें नहीं तो वो फिर से प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो