script

प्रेमिका को भगाने गया था लेकिन पहुंच गया जेल, जानिए ऐसा क्या हुआ

locationबरेलीPublished: Apr 08, 2019 10:34:09 am

Submitted by:

jitendra verma

रात के अँधेरे में चोरी छिपे प्रेमिका के गाँव पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने चोर समझ का दौड़ा लिया।

बरेली। प्रेमिका से शादी करने के लिए उसे भगाने गाँव पहुंचे प्रेमी को जेल की हवा खानी पड़ी। रात के अँधेरे में चोरी छिपे प्रेमिका के गाँव पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने चोर समझ का दौड़ा लिया। भीड़ से बचने के लिए प्रेमी सीबीगंज के परसाखेड़ा में रेलवे के स्टोर में छिप गया। गश्त पर निकले आरपीएफ के जवानों की जब उस पर नजर पड़ी तो उसे चोर समझ कर पकड़ लिया। प्रेमी ने आरपीएफ को सच्चाई भी बताई और प्रेमिका से बात भी कराई लेकिन आरपीएफ ने उसकी एक न सुनी और प्रेमी को जेल भेज दिया।
प्रेमिका के गाँव पहुंचा

फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक के प्रेम संबंध परसाखेड़ा की एक युवती से हैं। दोनों ने भाग कर शादी करने का प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक प्रेमिका ने देर रात अपने प्रेमी को फोन कर गाँव बुला लिया। प्रेमी जब प्रेमिका को भगाने के लिए गाँव पहुंचा। इस दौरान रात के अँधेरे में अंजान व्यक्ति को गाँव में देख कर ग्रामीणों ने उसे चोर समझ कर दौड़ा लिया। भीड़ से जान बचाने को वह परसाखेड़ा के रेलवे स्टोर में घुस गया।
जेल गया प्रेमी

आहट होने पर आरपीएफ ने तलाशी ली तो प्रेमी एक कोने में छिपा मिल गया। आरपीएफ को प्रेमी ने अपनी प्रेम कहानी सुनाई और मोबाइल पर अपनी प्रेमिका से बात भी कराई लेकिन आरपीएफ ने उसे छोड़ा नहीं और चोरी के प्रयास में उसे जेल भेज दिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो