scriptघरवालों ने ऐसा क्या कहा कि बेटे ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, जानें पूरा मामला | What did the family members say that the son cut his life from the tra | Patrika News

घरवालों ने ऐसा क्या कहा कि बेटे ने ट्रेन से कटकर दे दी जान, जानें पूरा मामला

locationबरेलीPublished: Jun 10, 2023 01:07:18 pm

Submitted by:

Avanish Pandey

बरेली। सीबीगंज का युवक परिजनों की डांट से इतना आहत हो गया कि उसने ट्रेन से आगे कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

atmahtya.jpg
दोस्त के घर जाने की बात कहकर घर से निकला

सीबीगंज के ग्राम बल्ला कोटा निवासी जितेंद्र प्रसाद (25) पुत्र लालता प्रसाद मजदूरी करता था। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद जितेंद्र के परिजनों ने बताया कि उन्होंने किसी बात को लेकर बेटे जितेंद्र को डांट दिया था। वह शाम चार बजे घर से गुस्से में बाहर जा रहा था। परिजनों ने जब पूछा कि कहां जा रहा है तो उसने गुस्से में कहा कि वह दोस्त के घर जा रहा है। एक घंटे बाद जितेंद्र के ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने की सूचना उनके पास आई। मौके पर जाकर उन्होंने बेटे की शिनाख्त की। शव परसाखेड़ा और शंखा पुल के बीच में रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक अपने चार भाई और एक बहन में तीसरे नंबर का था।
बेटे को मृत अवस्था में देख बिलख पड़े परिजन

परिजनों को जब बेटे के ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना मिली तो वह फौरन ही घटनास्थल पर पहुंचे। बेटे का शव देख उनकी चीख निकल गई। इस दौरान तमाम लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो