प्रेम प्रसंग में हिस्ट्रीशीटर को सुपारी देकर कराई पति की हत्या, 200 किमी दूर जमीन में गढ़ा मिला शव

Highlights

- बरेली से ले जाकर फिरोजाबाद में हत्या कर जमीन में गाढ़ दिया था शव

- पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर शव किया बरामद

- अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें डाल रही दबिश

By: lokesh verma

Published: 26 Oct 2020, 04:43 PM IST

बरेली. शीशगढ़ क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज के शिक्षक की पत्नी द्वारा सुपारी देकर हत्या कराने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शिक्षक अवधेश गंगवार की पत्नी का किसी से प्रेम प्रसंग चला रहा था। इसी के चलते एक हिस्ट्रीशीटर को सुपारी देकर शिक्षक की हत्या करा दी गई। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर बरेली से 200 किलोमीटर दूर फिरोजाबाद से शव को बरामद किया है। पुलिस के अनुसार हिस्ट्रीशीटर से पांच लाख रुपए में सौदा किया गया था और एडवांस में 70 हजार रुपए भी दिए गए थे। फिलहाल पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

यह भी पढ़ें- पति को धमकी देते हुए पत्नी बोली- ज्यादा जोर जबरदस्ती करोगे तो मार दिए जाओगे

दरअसल, शीशगढ़ के गांव सहोड़ा स्थित कुंवर ढाकन लाल इंटर कॉलेज में अवधेश सिंहशिक्षक के पद पर तैनात थे। पुलिस के मुताबिक 12 अक्टूबर की शाम अवधेश ने फिरोजाबाद में मां अन्नपूर्णा को फोन करते हुए अपनी जान काे खतरा बताया था। इसके बाद 13 अक्टूबर को मां अन्नपूर्णा ने बेटे अवधेश को फोन किया तो मोबाइल स्विच ऑफ जा रहा था। इसके बाद उन्होंने कई बार फोन किया, लेकिन बात नहीं हो सकी। इसके बाद मां अन्नपूर्णा 16 अक्टूबर को बरेली पहुंची तो देखा कि बरेली में बेटे अवधेश सिंह के कर्मचारी नगर स्थित मकान पर ताला लगा था।

मां अन्नपूर्णा ने पड़ोसियों से पूछा तो उन्होंने कहा कि 13 अक्टूबर की रात एक गाड़ी आई थी। घर का ताला लगा सभी लोग गाड़ी में बैठकर चले गए। इसके बाद मां ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस की खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं लग सका। इसके बाद रविवार देर रात अन्नपूर्णा नेे बेटे की पत्नी विनीता सिंह, ससुर अनिल कुमार, विनीता की बहन ज्योति और भाई प्रदीप और आगरा निवासी विनीता के कथित प्रेमी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया।

बरेली एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने बताया कि अवधेश की तलाश के लिए पुलिस की एक टीम को फिरोजाबाद भेजा था। जहां पड़ताल के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर चीकू को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में चीकू ने अवधेश की हत्या की बात कबूल ली है। वहीं चीकू बदमाश की निशानदेही पर एक खेत से अवधेश सिंह का शव बरामद किया गया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं। आगरा में महिला के कथित प्रेमी से भी पूछताछ होगी, जिसे ट्रेस किया जा रहा है।

शव बोरे में बंद कर गाढ़ दिया खेत में

हिस्ट्रीशीटर के अनुसार, आरोपी परिवार वाले शिक्षक अवधेश सिंह को गाड़ी में बिठाकार बरेली से फिरोजाबाद लाए थे। जहां पहले उसके साथ मारपीट की गई फिर गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में बंद एक खेत में गाड़ दिया। इस हत्याकांड में अवधेश की पत्नी, पत्नी की बहन, दोस्त और परिवार के अन्य लोग शामिल थे। फिलहाल सभी आरोपियों के मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहे हैं। पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें- तमंचे की नोक पर युवती को घर में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned