पति को धमकी देते हुए पत्नी बोली- ज्यादा जोर जबरदस्ती करोगे तो मार दिए जाओगे

Highlights

- बरेली के हाफिजपुर थाना क्षेत्र का मामला

- पीड़ित पति ने थाने में दी पत्नी के खिलाफ तहरीर

- बोला- पत्नी पीठ पीछे रच रही साजिश

By: lokesh verma

Published: 26 Oct 2020, 01:21 PM IST

बरेली. यूपी के बरेली में एक पत्नी द्वारा पति को जान से मारने की धमकी देने का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसकी पत्नी ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी ने फोन पर धमकी देते हुए कहा कि वह जिस भी रास्ते पर चल रही है, उसी पर चलेगी। अगर तुमने ज्यादा जोर जबरदस्ती की तो मार दिए जाओगे।

यह भी पढ़ें- तमंचे की नोक पर युवती को घर में बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

दरअसल, यह मामला बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाले एक ट्रक ड्राइवर ने कोतवाल को शिकायत पत्र देते हुए बताया कि उसकी शादी लगभग दस वर्ष पहले पीलीभीत के जहांनाबाद की रहने वाली एक युवती के साथ हुआ था। अब उनके तीन बच्चे हैं। पीड़ित पति ने बताया कि पांच साल पहले उसकी पत्नी का गांव के ही रहने वाले एक युवक से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। इसके बाद वह गांव छोड़ बरेली शहर में ही रहने लगा। उसका कहना है कि वह ड्राइवरी के चलते अधिकतर समय घर बाहर ही रहता है। ऐसे में उसकी पत्नी पीठ पीछे उसके खिलाफ साजिश रच रही है।

पीड़ित पति का कहना है कि रविवार को पत्नी अपनी मां के साथ मायके चली गई। मायके जाते समय उसकी फोन पर पत्नी से बात हुई तो वह फोन पर ही धमकी देने लगी। पति ने बताया कि पत्नी ने कहा कि वह जिस रास्ते पर चल रही है, उस रास्ते पर ही चलेगी, अगर ज्यादा जोर जबरदस्ती करोगे तो मारे जाओगे। फिलहाल पीड़ित पति की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- UP के बागपत में दिन निकलते ही लाेहा व्यापारी का अपहरण, एक कराेड़ फिराैती की डिमांड

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned