scriptये हैं छोटे सदन के माहिर खिलाड़ी, हर परिस्थिति में करते हैं जीत दर्ज | Winner of Nagar Nigam Parshad Chunav 2017 | Patrika News

ये हैं छोटे सदन के माहिर खिलाड़ी, हर परिस्थिति में करते हैं जीत दर्ज

locationबरेलीPublished: Dec 03, 2017 01:19:43 pm

बरेली नगर निगम के तमाम ऐसे माहिर खिलाड़ी सामने आए हैं जो हर परिस्थिति में जीत दर्ज करते चले आ रहे हैं।

Nikay Chunav
बरेली। नगर निकाय चुनाव के नतीजे आ चुके हैं। इन नतीजों से कहीं ख़ुशी है तो कहीं गम इन सबके बीच बरेली नगर निगम के तमाम ऐसे माहिर खिलाड़ी भी सामने आए हैं जो हर परस्थिति में जीत दर्ज करते चले आ रहे हैं। छोटे सदन के ये माहिर खिलाड़ी एक बार फिर सदन में पहुंचे हैं। कोई समाजवादी पार्टी कोई भारतीय जनता पार्टी तो कोई निर्दलीय चुनाव जीत कर पार्षद बना है। वार्ड 35 से चुनाव लड़े समाजवादी पार्टी के राजेश अग्रवाल के वार्ड में तो मुख्यमंत्री योगी आदित्य़नाथ ने भी सभा की बावजूद इसके वो इस बार फिर जीत कर पार्षद बने।
Nikay Chunav
नगर निगम के 21 पार्षद ऐसे हैं जो हर परस्थिति में जीत दर्ज करते हैं उनमें से मौलानगर वार्ड से चुनाव लड़े भाजपा के पार्षद विकास शर्मा भी शामिल हैं। विकास शर्मा 2000 से लगातार चुनाव जीतते चले आ रहे हैं। नेकपुर की चित्रा मिश्रा, कटरा चांद खान के छंगालाल मौर्य, आजमनगर से आरिफ कुरैशी लगातार जीते हैं। इस बार महिला सीट होने पर आरिफ की पत्नी महलका कुरैशी पार्षद बनी हैं। इसी तरह से भूड़ से शालिनी जौहरी, गुलाबनगर से विपुल लाला भी लगातार चुनाव जीत रहे हैं।
Nikay Chunav
परतापुर चौधरी से निर्दलीय चुनाव लड़े उवेश ने भी ये साबित किया कि वो बगैर किसी पार्टी के भी जीतने का माद्दा रखते हैं। उवेश का टिकट इस बार सपा ने काट दिया था। इसके साथ ही शाहबाद से सपा प्रत्याशी अब्दुल कय्यूम मुन्ना भी कड़े विरोध के बाद एक बार फिर पार्षद बने। जनकपुरी के आरेन्द्र अरोड़ा ने तो सबसे ज्यादा मतों से जीत दर्ज की। इसके अलावा ब्रह्मपुरा के वीरेंद्र कुमार, फरीदापुर चौधरी के अकील गुड्डू, स्वालेनगर से अलीम खान , शास्त्री नगर से गौरव सक्सेना निर्दलीय चुनाव लड़ कर पार्षद बने। क़ानून गोयान ने कपिल कान्त, साहूकारा से राजेंद्र कुमार मिश्रा और रामपुर बाग़ से राजेश अग्रवाल ऐसे पार्षद हैं जो हर परस्थिति में जीत दर्ज करते हैं।
Nikay Chunav
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो