scriptरिटायरमेंट की उम्र में दरोगा पर चढ़ा आशिकी का भूत, हरकत जानकर हैरत में लोग | Woman files complaint against police officer for molestation | Patrika News

रिटायरमेंट की उम्र में दरोगा पर चढ़ा आशिकी का भूत, हरकत जानकर हैरत में लोग

locationबरेलीPublished: Oct 27, 2017 03:08:13 pm

रंगीन मिजाज दरोगा ने फरियाद लेकर आई महिला को किया प्रपोज, सहकर्मी को भी गंदे मैसेज भेजे

police officer

police officer

बरेली। महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाओं को रोकने के लिए जहां पुलिस में एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया गया है। वहीं यूपी पुलिस में तैनात एक दरोगा पर रंगीन मिजाजी का भूत कुछ इस कदर सवार हुआ कि उसने शिकायत करने आई फौजी की पत्नी को ही प्रपोज कर दिया। इतना ही नहीं दरोगा ने थाने में तैनात एक ट्रेनी महिला दरोगा को अश्लील मैसेज भेजे। दरोगा की करतूत से परेशान होकर थाने के प्रभारी ने इसकी रिपोर्ट एसएसपी को दे दी। जिसके बाद दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया।

बेटा कह कर दिया दोस्ती का प्रस्ताव
कैंट थाने में तैनात एक दरोगा का रिटायरमेंट करीब है। वो थाने में ही रहते हैं। उनको बदायूं रोड का एरिया मिला हुआ है। कुछ दिन पूर्व लाल फाटक के पास कॉलोनी में रहने वाली फौजी की पत्नी का कूड़ा डालने को लेकर पड़ोसी से विवाद हो गया था। जिसकी शिकायत थाने पहुंची थी और जांच इन्हीं दरोगा को मिली। महिला का आरोप है कि पहले दरोगा ने उससे बेटी कह कर बात की और उससे परिवार की पूरी जानकारी ले ली।

महिला के ससुर ने की शिकायत
आरोपी दरोगा ने महिला को अपना दोस्त समझने की बात कही और उसका वाट्सअप नंबर भी ले लिया। जिसके बाद वो पीड़ित महिला को बार बार फोन करने लगा। जिससे परेशान होकर महिला ने सारी बात अपने ससुर को बता दी। ससुर ने इसकी शिकायत थाना प्रभारी से की।

महिला दारोगा को भी भेजे अश्लील मैसेज
दारोगा की करतूत यही कम नहीं हुई। इसके बाद दरोगा ने थाने में तैनात एक ट्रेनी महिला दारोगा के मोबाइल पर भी अश्लील मैसेज भेज दिया। मैसेज देख कर दारोगा दंग रह गई और उसने इसकी शिकायत थाना प्रभारी से की। थाना प्रभारी ने पूरे मामले की रिपोर्ट एसएसपी को भेज दी। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो