scriptजमीनी विवाद में महिला की गला काट कर हत्या | Woman killed in land dispute | Patrika News

जमीनी विवाद में महिला की गला काट कर हत्या

locationबरेलीPublished: Jul 12, 2019 09:40:02 am

Submitted by:

jitendra verma

पुलिस करती कार्रवाई तो बच जाती महिला की जान

बरेली। जमीनी विवाद में जेठ ने विधवा की गला काट कर हत्या कर दी। विधवा ने बुधवार को ही बहेड़ी थाने में तहरीर देकर जेठ से जान का खतरा बताया था लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जिसके कारण महिला को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में जेठ समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें

विधायक की बेटी की शादी में आया नया मोड़,महंत ने कहा नहीं हुई हमारे मंदिर में शादी, प्रमाणपत्र है फर्जी

जायदाद का चल रहा था विवाद

बहेड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाले भूरे की ढाई साल पहले मौत हो चुकी है। उसकी पत्नी गुड़िया दीननगर में रहती थी। भूरे और उसके भाई कल्लू के हिस्से में 10 बीघा जमीन और बरेली में एक मकान है। भूरे की मौत के बाद उसका भाई भूरे की पत्नी जायदाद में हिस्सा नहीं देना चाहता था। इसी को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था और कल्लू ने अपनी भाभी को जान से मारने की धमकी दी थी। इसकी शिकायत गुड़िया ने पुलिस से की थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसके कारण कल्लू ने अपने साले के साथ मिलकर गुड़िया की गला काट कर हत्या कर दी।
ये भी पढ़ें

बरेली में नहीं थम रही वारदातें, पेट्रोल पम्प मालिक से तीन लाख की लूट

पुलिस की लापरवाही आई सामने

पुलिस ने इस मामले में कल्लू,उसकी पत्नी पुष्पा और साले के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है। कल्लू लगातार गुड़िया को जान से मारने की धमकी दे रहा था जिसकी शिकायत भी पुलिस से की गई थी लेकिन पुलिस वारदात का इन्तजार करती रही और कोई कार्रवाई नहीं की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो