गला काटकर महिला की निर्मम हत्या, खेत में मिला निर्वस्त्र शव

गला काटकर महिला की निर्मम हत्या, खेत में मिला निर्वस्त्र शव

Mukesh Kumar | Publish: Jan, 07 2018 05:19:56 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

किसी ने बड़ी ही बेरहमी से महिला की गला काटकर हत्या की। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

बरेली। जिले के सुभाषनगर थाना क्षेत्र में महिला की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। महिला का शव गेहूं के खेत में निर्वस्त्र हालत में मिला। महिला की हत्या की खबर लगते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी सिटी कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खेत में मिला शव
सुभाषनगर थाना क्षेत्र के सिठौरा में रविवार को महिला का निर्वस्त्र शव खेत से बरामद हुआ। महिला की किसी ने बड़ी ही बेरहमी से गला काट कर हत्या कर दी थी। आसपास के लोगों ने खेत मे शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी। शव मिलने की सूचना एसपी सिटी रोहित सिंह साजवान सुभाष नगर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। मौके की जांच पड़ताल के लिए डॉग स्कवाड और फील्ड यूनिट की टीम भी पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से मुआयना किया।

शव पड़ा मिला ये सामान
पुलिस को शव के पास से महिला के कपड़े, जूती और एक बीड़ी का बंडल भी बरामद हुआ है। पुलिस ने आसपास के लोगों से महिला की पहचान कराने की भी कोशिश की, लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई। महिला की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पहचान कराने की कोशिश
महिला की हत्या की सूचना पर एसपी सिटी रोहित सिंह साजवान भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना स्थल का मुआयना किया। एसपी सिटी ने बताया कि महिला की हत्या की गई है। महिला की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। महिला की पहचान के लिए आस पास के लोगों और अन्य थानों से मदद ली जा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि हत्या कर शव फेंका गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। महिला की पहचान होने पर खुलासा होगा।

Ad Block is Banned