scriptदुष्कर्म में असफल होने पर महिला की नाक काटी | Woman's Nose cut during Attempt Rape | Patrika News

दुष्कर्म में असफल होने पर महिला की नाक काटी

locationबरेलीPublished: May 06, 2018 02:43:01 pm

पुलिस का कहना है कि महिला के देवर ने ही उसकी नाक काटी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

rape victim
बरेली। भोजीपुरा में रेप का विरोध करने पर दबंग ने विधवा की नाक काट दी। महिला का आरोप है कि उसके पड़ोस के रहने वाले युवक ने उससे जबरन संबंध बनाने की कोशिश की जब महिला ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसकी नाक चबा ली जिससे महिला घायल हो गई। महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई है और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।
चल रहा है घरेलू विवाद

भोजीपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला के पति की मौत सात साल पहले हो चुकी है। तभी से इस महिला पर उसके जेठ की गन्दी नियत है आरोप है कि जेठ ने पड़ोस में रहने वाले रिश्ते के महिला के देवर को बुलाकर विधवा से दरिंदगी करवानी चाही और जब महिला ने विरोध किया तो मुंह से उसकी नाक चबा डाली। महिला ने बताया की युवक ने उसके साथ मारपीट की जिसका उसने जमकर मुकाबला किया और जब दरिंदा अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सका तो उसने उसकी नाक चबा डाली। महिला का कहना है कि उसके चार बच्चे हैं और जो भी प्रॉपर्टी है उसका पहले ही बंटवारा हो चुका है लेकिन अब उसके जेठ की नियत उसकी प्रॉपर्टी पर है जिस वजह से वो लोग उसे परेशान करते हैंं और मरवाना चाहते हैं। महिला का कहना है कि थाने में उसकी जब सुनवाई नहीं हुई तो वो एसएसपी ऑफिस आई है।
यह भी पढ़ें

AMU: टॉयलेट में लगाई जिन्ना की तस्वीर, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

आरोपी की होगी गिरफ्तारी

वहींं इस मामले में एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय ने बताया कि इस मामले में भोजीपुरा थाने में नामजद मुकदमा दर्ज किया जा चुका है मामला घरेलू विवाद का है। महिला के देवर ने ही उसकी नाक काटी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो