script‘इश्कबाज’ कर्मचारियों की पत्नियां परेशान, नगर आयुक्त से की ये मांग | women complaints husband's love affair to municipal commissioner | Patrika News

‘इश्कबाज’ कर्मचारियों की पत्नियां परेशान, नगर आयुक्त से की ये मांग

locationबरेलीPublished: Apr 05, 2018 02:45:33 pm

जिन कर्मचारियों की शिकायतें नगर आयुक्त के पास पहुंच रही है। उनमें ज्यादातर माली और सफाई कर्मचारी हैं।

डेमो फोटो
बरेली। नगर निगम में आम तौर पर नाली साफ न होना, जलभराव और स्ट्रीट लाइट न जलने की शिकायतें आती हैं, लेकिन इन दिनों नगर आयुक्त कुछ अलग तरह की शिकायतों से परेशान है। दरअसल नगर निगम के तमाम चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अपनी पत्नी को छोड़ कर दूसरी महिलाओं से इश्क फरमा रहे हैं। जिसकी शिकायत लेकर कर्मचारियों की पत्नियां नगर आयुक्त के पास पहुंच रही है। इस तरह की करीब 30 शिकायतें नगर आयुक्त के पास पहुंच चुकी हैं। जिसको लेकर नगर आयुक्त राजेश श्रीवास्तव खासे नाराज हैं। उनका कहना है कि वो नगर निगम में बैठकर जनता की समस्याएं निपटाए या फिर इन कर्मचारियों की शिकायतें। ऐसे में नगर आयुक्त ने अब इश्कबाज कर्मचारियों पर कार्रवाई का मन बना लिया है।

माली और सफाई कर्मियों की शिकायतें
पिछले दो माह में 30 से अधिक महिलाएं इश्कबाज पतियों की नगर आयुक्त से शिकायत कर चुकी हैं। महिलाओं का आरोप है कि उनके पति के दूसरी महिलाओं से संबंध हैं। वो सारा रुपया उन महिलाओं पर ही खर्च कर रहे हैं। घर चलाने को खर्चा भी नहीं दे रहे हैं। जब वो इसका विरोध करती हैं तो शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करते हैं। उन्हें खर्चा भी नहीं दे रहे और शराब पीकर मारपीट करते हैं। जिन कर्मचारियों की शिकायतें नगर आयुक्त के पास पहुंच रही है। उनमें ज्यादातर माली और सफाई कर्मचारी है।

दूर तैनाती की मांग
अपने-अपने पति की शिकायत करने नगर निगम पहुंच रहीं महिलाओं ने नगर आयुक्त से शिकायत करते हुए उनसे मांग की है कि उनके पति का घर से दूर तबादला कर दिया जाए। जिससे वो अपनी प्रेमिकाओं से मुलाकात न कर सके। नगर आयुक्त राजेश कुमार श्रीवास्तव ने ऐसी शिकायतों से आजिज आकर ऐसे कर्मचारियों को बहुत दूर पोस्टिंग कराने की चेतावनी दी है।

ज्यादातर महिलाओं का एक सा जवाब
नगर आयुक्त से शिकायत कर रही महिलाओं का जवाब भी एक सा ही रहता है। नगर आयुक्त जब पूछते हैं तो क्या कार्रवाई की जाए तो महिलाओं का जवाब होता है जो आप सही समझो और जब उनसे पूछा जाता है कि पति चाहिए या रुपया तो सभी का जवाब भी यही होता है कि उन्हें पति चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो