script

कार सवारों ने किया छात्रा को अगवा, रोड किनारे इस हालत में मिली

locationबरेलीPublished: Apr 05, 2018 03:15:28 pm

कार सवार चार युवकों ने नशीला रुमाल सुंघाकर छात्रा को अगवा किया था।

पुलिस
बरेली। कॉलेज से घर लौटते वक्त छात्रा को दिनदहाड़े कार सवार चार बदमाशों ने अगवा कर लिया। किसी तरह से छात्रा दरिंदों के चंगुल से आजाद हुई। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और एसएसपी समेत तमाम पुलिस के अफसर मौके पर पहुंचे। पीड़ित लड़की से पूछताछ की। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

छात्रा ने कूदकर बचाई जान
पीड़िता दसवीं की छात्रा बताई जा रही है। सुभाषनगर के करगैना की रहने वाली है और वो बुधवार को स्कूल गई थी, लेकिन पेट में दर्द की शिकायत कहकर जल्दी ही स्कूल से निकल गयी। छात्रा जैसे ही रामगंगा तिराहे पर पहुंची। तभी कार सवार चार युवकों ने नशीला रुमाल सुंघाकर उसे अगवा कर लिया और उसे एनएच 24 पर ले गए। किसी तरह से छात्रा ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई।

घायल अवस्था में मिला छात्रा
छात्रा फतेहगंज पश्चिमी के रहपुरा जागीर के अंडरपास पर घायल अवस्था में मिली। छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता की मां का कहना है उनके पास पुलिस का फोन आया था। पुलिस ने उन्हें जितनी जानकरी दी वही उनके पास है। लड़की के साथ कोई अनहोनी हुई या नहीं इस पर उनका कहना है कि इसकी उनको जानकारी नहीं है। उनका कहना है कि जिसने भी उनकी बेटी को अगवा किया है। उसे फांसी की सजा होनी चाहिए।

मुकदमा हुआ दर्ज
इस मामले में एसएसपी जोगेंद्र कुमार का कहना है कि लड़की को स्कूल से लौटते समय अगवा किया गया था। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। अभी तक लड़की के साथ रेप की बात भी सामने नहीं आई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया। मामले में दो संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो