scriptपत्नी के साथ ऐसी हालत में दिखा चाचा, कि युवक ने कर दी उसकी हत्या | Young man Murdered his uncle on suspicion of illicit relations | Patrika News

पत्नी के साथ ऐसी हालत में दिखा चाचा, कि युवक ने कर दी उसकी हत्या

locationबरेलीPublished: Nov 16, 2017 05:38:45 pm

बिथरी चैनपुर के डोहरिया गांव में अधेड़ किसान की उसके भतीजे ने पीट पीट कर हत्या कर दी।

illicit relations in Bareilly

illicit relations in Bareilly

बरेली। बिथरी चैनपुर के डोहरिया गांव में अधेड़ किसान की उसके भतीजे ने पीट पीट कर हत्या कर दी। प्रारम्भिक जांच में हत्या की वजह अवैध सम्बन्ध बताया जा रहा है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी भतीजे को हिरासत में ले लिया है।
बहु से थे अवैध संबंध
बिथरी चैनपुर के डोहरिया गांव के रहने वाले 50 वर्षीय नरेश पाल की धारदार हथियार और पीट पीट कर हत्या कर दी गई। नरेश पाल की हत्या का आरोप उसके भतीजे राम अवतार पर है। गांव में चर्चा है कि नरेश पाल के अपने भतीजे की पत्नी से अवैध सम्बन्ध थे और बीती रात वो भतीजे की पत्नी से मिलने के लिए दीवार फांद कर, राम अवतार के घर मे दाखिल हो गया, जहां पर राम अवतार ने अपने चाचा को देख लिया और उसके बाद उसने चाचा नरेश पाल की पीट पीट कर और हसिया से वार कर हत्या कर दी।
पहले भी हुआ था विवाद
शोर शराबा होने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और हत्या की सूचना बिथरी चैनपुर पुलिस को दी गई। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नरेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और राम अवतार को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि इसके पहले भी दोनों में इसी बात को लेकर पहले भी झगड़ा हो चुका है।
क्या कहना है अधिकारियों की
वहीं इस बारे में सीओ सिटी तृतीय नीति द्विवेदी का कहना है कि हत्या की सूचना पर मौके पर गांव में पुलिस गई थी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। गांव वाले इसमे अवैध सम्बन्धों की बात कह रहे हैं। इस दिशा में भी जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो