scriptलॉकडाउन के दौरान बरेली में फंसे लखनऊ के युवक ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी | Youth committed suicide during in lock down | Patrika News

लॉकडाउन के दौरान बरेली में फंसे लखनऊ के युवक ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

locationबरेलीPublished: Apr 09, 2020 10:18:31 am

Submitted by:

jitendra verma

युवक 18 मार्च से सुभाषनगर इलाके के गेस्ट हाउस में रुका हुआ था।

बरेली। लॉक डाउन फंसे लखनऊ के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक 18 मार्च से सुभाषनगर इलाके के गेस्ट हाउस में रुका हुआ था। इस बीच उसने कई बार घर जाने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली जिसके बाद उसने अपने कमरे में ही पंखे से लटक कर जान दे दी। आधार कार्ड से युवक की पहचान लखनऊ के सीतापुर रोड जानकीपुरम निवासी अनुराग दीप गुप्ता के रूप में हुई। पुलिस ने युवक के परिजनों को फोन से सूचित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कमरा नंबर 105 में रुका था युवक
लखनऊ में सीतापुर सेक्टर ए जानकीपुरम में के रहने वाले 28 साल के अनुराग दीप गुप्ता सुभाषनगर थाना क्षेत्र के मालगोदाम रोड पर क्वालिटी गेस्ट हाउस के कमरा नंबर 105 में ठहरे हुए थे। लॉक डाउन के बाद युवक ने कई बार अपने घर जाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं पहुंच पाया। जब देर तक अनुराग के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मैनेजर ने नदीम ने रोशनदान से अंदर देखा तो अनुराग का शव चादर के फंदे से पंखे के सहारे लटका हुआ था। जिसकी जानकारी मैनेजर ने सुभाषनगर पुलिस को दी। सूचना पर इंस्पेक्टर सुभाषनगर हरिशचंद्र जोशी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोडक़र शव को उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
फोन का डाटा किया डिलीट

युवक ने ख़ुदकुशी करने के पहले अपने मोबाइल फोन को रिसेट कर दिया था। जब पुलिस ने उसके परिजनों से सम्पर्क करने के लिए उसका फोन चेक किया तो मोबाइल का डाटा डिलीट मिला। पुलिस ने लखनऊ पुलिस से सम्पर्क कर परिजनों तक सूचना भेजी। युवक को गेस्ट हाउस के मैनेजर को रोडवेज का अफसर बताया था।
मैनेजर नदीम ने बताया कि अनुराग सिर्फ एक ही टाइम खाना खाता था। पिछले चार दिनों से यह काफी परेशान लग रहा था। इस बारे में उससे कई बार जानकारी करने की कोशिश की। लेकिन उसने कुछ भी बताने से इंकार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो