जालोर के रास्ते बाड़मेर पहुंच रही स्मैक,  स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

जालोर के रास्ते बाड़मेर पहुंच रही स्मैक,  स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार
18 grams of smack recovered, accused arrested

Moola Ram Choudhary | Updated: 15 Aug 2019, 05:25:55 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

18 ग्राम स्मैक बरामद, आरोपी गिरफ्तार

 

बाड़मेर. धोरीमन्ना पुलिस ने बुधवार को 18 ग्राम स्मैक (मार्फिन) बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया। उल्लेखनीय है कि जालोर से बाड़मेर स्मैक पहुंच रही है। यहां गुड़ामालानी व धोरीमन्ना से जुड़े हाइवे के आस-पास स्थित कई ढाबों व अन्य स्थानों पर आसानी से स्मैक मिल जाती है।

थानाधिकारी प्रदीप डांगा ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत धोरीमन्ना में दबिश देकर आरोपी सुनील कुमार उर्फ श्रवणकुमार पुत्र चैनाराम निवासी गडरा, नेड़ी नाडी को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से पुलिस ने 18 ग्राम स्मैक (मार्फिन) बरामद किया।

आरोपी ने पूछताछ में स्मैक जालोर जिले के पुनासा भीनमाल निवासी भंवरलाल उर्फ भंवराराम पुत्र मानाराम से खरीद कर लाना बताया गया। मामले की जांच पड़ताल में पुलिस टीम जुटी है।

कार्रवाई में थानाधिकारी डांगा, एएसआइ भाखरसिंह, कांस्टेबल वीरमखान, पूनमचंद, लाभूराम, देराजराम, सरदाराराम, कुम्भाराम व भंवराराम शामिल रहे। आरोपी ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि स्मैक लाने के बाद पुडिय़ा बनाकर क्षेत्र के ग्राहकों को बेच देता था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned