scriptकार व बोलेरो की टक्कर में पूर्व डीजीपी सांगाराम जांगिड़ समेत 3 चोटिल | 3 injured including former DGP in car and bolero collision | Patrika News
बाड़मेर

कार व बोलेरो की टक्कर में पूर्व डीजीपी सांगाराम जांगिड़ समेत 3 चोटिल

– पूर्व डीजीपी जांगिड़ जा रहे थे जैसलमेर, जिप्सम हॉल्ट के पास हादसा

बाड़मेरDec 06, 2019 / 09:45 pm

Moola Ram

3 injured including former DGP in car and bolero collision

3 injured including former DGP in car and bolero collision

बाड़मेर. बायतु तमिलनाडू के पूर्व डीजीपी व बाड़मेर निवासी सांगाराम जांगिड़ की कार गुरुवार सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में पूर्व डीजीपी व उनकी दो बहनों को चोटें आई। वे सुबह करीब कवास से जैसलमेर जा रहे थे।
जिप्सम हॉल्ट से आगे बाप नाडी के पास सामने से आ रही बोलेरो के चालक प्रेमसिंह निवासी पुरोहितों की बस्ती, मूंढों की ढाणी ने टक्कर मार दी।

इससे सांगाराम तथा उनकी बहन चकू देवी व मूली देवी घायल हो गई। घटना की सूचना पर नागाणा एएसआई अमरसिंह मौके पर पहुंचे। घायलों को निजी वाहनों से राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर ले जाया गया। पुलिस ने बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
ये भी पढ़े…

अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त

बालोतरा. समदड़ी लूनी नदी में पानी सूखने के बाद अब बजरी का काला कारोबार फिर से शुरू हो गया है। बजरी माफिया एक बार फिर से सक्रिय हो गए हैं।
रात्रि सहित दिन में भी धड़ल्ले से बजरी का परिवहन कर रहे हैं। गुरुवार को तहसीलदार ने खण्डप अर्थण्डी सरहद से बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को थाने लाकर अग्रिम कार्रवाई के लिए खनिज विभाग को सूचना दी।

Home / Barmer / कार व बोलेरो की टक्कर में पूर्व डीजीपी सांगाराम जांगिड़ समेत 3 चोटिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो