VIDEO: बाड़मेर कलक्टर-SP कार की पिकअप से ज़ोरदार भिडंत, चार बार पलटी खाकर खाई में गिरी

- रिफाइनरी शिलान्यास की तैयारियों का जायजा लेकर पचपदरा से लौट रहे थे- दूदवा के पास हुआ हादसा

By: Dilip dave

Updated: 04 Jan 2018, 08:29 AM IST

 

बाड़मेर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 14 जनवरी को रिफाइनरी शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों का जाजया लेकर पचपदरा से लौट रहे कलक्टर-एसपी की कार बुधवार रात एक पिकअप से भिड़ गई। बायतु के पास दूदवा की सरहद में हुए भीषण हादसे में कलक्टर की कार टक्कर के बाद 4 बार पलटी खाते हुए खाई में गिर गई। इससे जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते, पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला, चालक कौशलाराम तथा गनमैन प्रकाश घायल हो गए।

 

वहीं पिकअप चालक हनीफ खां पुत्र अकबर खां निवासी जोगासर (बायतु) भी घायल हो गया, उसका बालोतरा के नाहटा अस्पताल में उपचार चल रहा है। कलक्टर के चालक कौशलाराम को राजकीय जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जोधपुर रैफर किया गया।

 

कलक्टर व एसपी को बाड़मेर अस्पताल लाया गया। यहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। दोनों सकुशल हैं। घटना की सूचना मिलने पर जिला अस्पताल में भारी भीड़ जमा हो गई। जानकारी पर एसपी की पत्नी तथा विधायक कामिनी जिंदल भी अस्पताल पहुंची।

 

READ: पीएम मोदी आएगें, तैयारियों को लेकर सरकार के मंत्रियों ने बाड़मेर में डाला डेरा, पढिए पूरी खबर

 

पचपदरा में प्रस्तावित है कार्यक्रम- गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 14 जनवरी को पचपदरा में रिफाइनरी शिलान्यास कार्यक्रम में आने का प्रस्तावित कार्यक्रम है। इसको लेकर लम्बे समय से प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है।

 

बुधवार को भी प्रदेश के परिवहन व सार्वजनिक निर्माण मंत्री यूनुसखां पचपदरा आए थे। उन्होंने वहां जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली, जिसमें भाग लेने के लिए कलक्टर व एसपी भी पहुंचे थे। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने प्रस्तावित रिफाइनरी स्थल का मौका मुआवजा किया और हेलीपैड, सड़क, पेयजल सहित विभिन्न मुद्दों पर अधिकारियों को निर्देश दिए।

 

देर रात वे पचपदरा से एक ही गाड़ी में रवाना हुए। गाड़ी कलक्टर की थी और दोनों अधिकारी पीछे की सीट पर बैठे हुए थे। आगे की सीट पर कलक्टर की गाड़ी के चालक के साथ गनमैन भी बैठा हुआ था।

Dilip dave Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned